Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

डेनमार्क से चोरी का एक बेहद ही हैरतंगेज मामला सामना आ रहा है, जहां कैफे से चोरों ने वोडका की बोतल को चुरा लिया हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि एक बोतल चोरी होने में इतना क्या चौंकना, तो जनाब कुछ भी सोचने से पहले जरा उस शराब की कीमत तो जान लीजिए। इस शराब की बोतल की कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। बता दे, डेनमार्क के ‘कैफे 33 से चोरी हुई इस शराब की बोतल की कीमत 8.25 करोड़ रुपए (1.3 मिलियन डॉलर) थी, जिसकी गिनती दुनिया की सबसे महंगी शराबों में की जाती हैं।

बोतल चोरी होने से, पूरे डेनमार्क में हंगामा मच चुका है। पुलिस ने चोरों को पकड़ने के लिए जांच शुरू कर दी है। डेनमार्क पुलिस अधिकारी नुड ह्वास ने इस बारे में बताया, कि ‘कैफे 33’ में चोरी करने के लिए चोरों ने कैफ़े के तालों को तोड़ा था या फिर चाबी से खोला था, ये कह पाना अभी थोड़ा मुश्किल है।

Wine lovers shocked, stolen '8 million' vodka bottle

डेनमार्क का ‘कैफे 33’ शराब की बोतल के सबसे बेहतरीन कलेक्शन के लिए पूरी दुनिया में जाना जाता है, यहां एक से एक महंगी और खूबसूरत बोतलों से कैफ़े को सजाया गया हैं। इस कैफे की खासियत ये है, कि शराब यहां सिर्फ देखने के लिए रखी जाती है।

इस कैफ़े में रूस की कंपनी Dartz Motorz की सबसे महंगी वोडका Russo Baltique vodka भी रखी थी, ये बोतल खास इसलिए ये थी क्योंकि ये सोने और चांदी से बनी थी। साथ ही इसमें हीरे और कई महंगे पत्थरों से कारीगरी भी की गई थी। जिसका वजन 3 किलो (6.6 पाउंड) था।

‘कैफे 33’ के मालिक ‘ब्रियान एंगबर्ग’ ने अपने फेसबुक अकाउंट से वोडका बोतल के कुछ फोटोज पोस्ट कर इसके चोरी होने की खबर सबको दी। पोस्ट में लिखा था, कि देर रात किसी ने कैफे की चाबियां चुराकर इस वोडका बोतल को चुरा लिया है, ये बोतल मैंने एक रूसी बिजनेसमैन से उधार ली थी, जिसका कोई बीमा भी नहीं कराया गया था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.