Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

साल 2015 संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) परीक्षा की टॉपर टीना डाबी (Tina Dabi) और दूसरे नंबर पर रहे अतहर आमिर खान (Athar Khan) ने शादी के महज दो साल बाद ही तलाक की अर्जी दायर की है। टीना डाबी दिल्ली की रहने वाली हैं और अतहर जम्मू कश्मीर से। साल 2015 में यूपीएससी परीक्षा में टीना ने पहला स्थान हासिल किया था और अतहर दूसरे नंबर पर। दोनों ने आपसी दोस्ती  के बाद शादी का फैसला किया था। उनके शादी के फैसले को विरोध का भी सामना करना पड़ा। कुछ हिंदू संगठनों ने इसे लव जिहाद का मामला बताया था। लोगों ने आगाह किया किया था अतहर का असली चेहरा एक ना एक दिन सामने आएगा और टीना को अपने फैसले पर पछताना पड़ेगा। लेकिन काफी   विरोध के बाद भी टीना ने अतहर से शादी करने की घोषणा कर दी। अप्रैल 2018 में दोनों ने जयपुर कोर्ट में शादी कर ली. दोनों की शादी की देशभर में चर्चित हो गई। शादी में कई दिग्गज भी पहुचे थे।

बहरहाल शादी के बाद उनके परस्पर रिश्तों में कड़वाहट आ गई । इसके संकेत लोगों को तब मिले जब कुछ दिनों पहले आईएस टॉपर टीना डाबी ने अपने नाम से खान सरनेम को हटा दिया था। बता दें उन्होंने अतहर आमिर-उल-शफी खान से 2018 में लव मैरेज करने के बाद खान को अपने नाम में शामिल किया था। लेकिन कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो से ‘कश्मीरी बहू’ शब्द को भी हटा दिया था। जिसके बाद उनके फैंस ने नोटिस किया कि उन्होंने ट्विटर पर अपने पति को अनफॉलो कर दिया है। वहीं उनके पति ने भी उनको इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है।

टीना डाबी ने एक इंस्टा स्टोरी में हनुमान चालीसा की चौपाई का एक हिस्सा साझा करते हुए उन्होंने जयश्री राम का नारा भी लगाया। इंस्टा स्टोरी में टीना ने लिखा, “सबसुख लहै तुम्हारी सरना, तुम रक्षक काहू को डरना। जयश्री राम।”

बताया जा रहा है कि टीना डाबी और अतहर आमिर खान के रिश्ते में लंबे समय से खटास चल रही थी । रिपोर्ट के अनुसार जानकारी मिली है कि कुछ दिनों से टीना डाबी और उनके पति के बीच के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं। साथ ही रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार ये भी पता लगा है कि उनका पति उनके साथ मारपीट भी करता हैं। जिसके कारण टीना डाबी अपने पति पर घरेलू हिंसा का केस भी करने वाली है। बता दें कि घरेलू हिंसा के मामले की जानकारी की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन पति-पत्नी के बीच तकरार का अंदाजा तो उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल में हो रहे बदलाव से लगाया जा ही सकता है। उनके पति का उनको अनफॉलो करना, उनका सरनेम में बदलाव करना, ये सब एक इशारा है कि पति-पत्नी के संबंध में कुछ तो खटास आई है।

बहरहाल सोशल मीडिया पर यह मामला कल से टॉप में ट्रेंड कर रहा है।

कई सोशल मीडिया यूजर इसे लव जिहाद का मामला बता रहे हैं।

हम आपको बता दें कि टीना ने एमएसएमई और भारत सरकार के पर्यटन मंत्रालय में सहायक सचिव के रूप में अपने संक्षिप्त कार्यकाल को पूरा किया। जिसके बाद टीना को राजस्थान के भीलवाड़ा में एसडीएम के समकक्ष अधिकारी के रूप में तैनात किया गया था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.