उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित हो गए हैं। दोपहर 1 बजे उन्होंने ट्वीट कर बताया कि, उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने कहा कि, शुरूआती लक्षण के बाद मैंने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। बता दे कि, उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजधानी लखनऊ में एक दिन में 4 हजार से अधिक नए मामले रिकॉर्ड किए गए हैं।

ट्विटर के जरिए कोरोना संक्रमण की जानकारी देते हुए योगी आदित्यनाथ ने लिखा कि, “शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं। सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं।”

बता दें कि, योगी आदित्यनाथ ने बंगाल में हो रहे विधानसभा चुनाव का प्रचार भी किया था। यहां पर भारी भीड़ को संबोधत करते हुए योगी आदित्यनाथ नजर आचुके हैं। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद संपर्क में आए लोगों के लिए खतरा बढ़ गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद को मंगलवार से ही आइसोलेट कर लिया था। वह अपना सारा कामकाज अपने आवास से वर्चुअली कर रहे थे। कोरोना स्थिति पर रोजाना होने वाली टीम 11 की बैठक उन्होने मंगलवार को वर्चुअली ही संबोधित किया था। 

मुख्यमंत्री ने मंगलवार को ट्वीट करके बताया था कि उनके  कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। यह अधिकारी उनके संपर्क में रहे हैं, अतः उन्होंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है एवं सभी कार्य वर्चुअली कर रहे हैं। आज सीएम की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई है। 

वहीं बता दें कि, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी कोरोना संक्रित हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जाँच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।

उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले

• कुल केस: 7,23,582

• एक्टिव केस: 95,980

• अबतक हुई मौत: 9,309

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here