Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

शादी के 12 साल बाद एक पूर्व मॉडल ने अपने मुस्लिम पति पर लव जिहाद का आरोप लगाया है। मॉडल का आरोप है कि वह हिंदू है और मुंबई के बांद्रा इलाके में रहने उसका पति उस पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डालता रहा है।

दरअसल पूर्व मॉडल रश्मि शाहबेजकर की शादी 13 साल पहले आसिफ शाहबेजकर नाम के शख्स के साथ हुई थी। उनका एक 7 साल का बच्चा भी है। मॉडल का कहना है कि शादी के वक्त पति ने कहा था कि वह अपनी मर्जी से रह सकती है। काफी वक्त तक सब सही भी रहा लेकिन फिर धीरे-धीरे उस पर धर्म परिवर्तन के लिए दवाब बनाया जाने लगा। मॉडल ने बताया कि बच्चा होने के बाद यह दवाब बढ़ता चला गया।

mumbai

रश्मि ने ये भी आरोप लगाया कि आसिफ उस पर घर से पैसे लाने का दवाब बनाता था। काफी पैसे उसने लाकर दिए लेकिन उसके बाद भी उसके साथ मारपीट की जाती थी। हाल ही में आसिफ ने एक अन्य हिंदू लड़की के साथ शादी कर ली है और उसका भी धर्म परिवर्तन करा रहा है।

आसिफ ने की थी जबरदस्ती

पत्नी का आरोप यह भी है कि उसे दो बार जहर पिला कर मारने की भी कोशिश की गई है। रश्मि का कहना है कि जब मैनें धर्म बदलने से मना किया तो मेरे साथ मारपीट की गई और जान से मारने की भी कोशिश हुई। मॉडल रश्मि ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। इस पूरे मामले में बांद्रा पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है।

आसिफ पर कई धाराएं दर्ज

आसिफ पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354, 323, 324, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि इस केस में अभी तक आसिफ या उनकी ओर से किसी का कोई पक्ष सामने नहीं आया है। जो वीडियो सामने आया है उसमें मॉडल रश्मि चीख-चीख कर अपनी कहानी सुना रही हैं और उनका पति पीछे दिख रहा है।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और फूंक-फूंककर कदम रख रही है क्योंकि लव जिहाद के मामलों पर देश भर में माहौल गर्माया हुआ है। राजनीतिक पार्टियों इसमें ना पड़े इस वजह से पुलिस तहकीकात को संजीदगी से आगे बढ़ा रही है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.