Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

#बॉयकॉट_बॉलीवुड_इंडस्ट्री, ट्विटर पर खूब ट्रेंड कर रहा है। लोग बॉलीवुड की खिलाफत कर रहे हैं। मानो इस देश में बॉलीवुड एक अलग प्लानेट है। दरसल फिल्मी इंडस्ट्री को एक्सपोज करने वाली कंगना रानौत ने बॉलीवुड को गटर कह दिया है।

कंगना के इस बयान के बाद ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #बॉयकॉट_बॉलीवुड_इंडस्ट्री, कंगना ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, “बॉलीवुड के गटर में रेंगने वालों अब पता चला कैसा लगता है जब सारे देश के सामने बेइज़्ज़त किया जाता है, निशाना बनाया जाता है,आइसलेट किया जाता है।“

कंगना का ट्वीट यहीं नहीं थमा वो लगातार ट्वीट पर ट्वीट करती चली गईं। उन्होंने आगे एक और ट्वीट किया जिसमे वो लिखती हैं, “मैं कई सालों से बॉलीवुड में शोषण और बुलीइंग की शिकायत कर रही हूँ आज़ उसी कारण एक कलाकार की मृत्यु हो गयी”

बता दे कि बॉलीवुड के 34 प्रोडक्शन हाउस ने दो अधिकारिक न्यूज चैनल और उनके पत्रकारों के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की है।  बॉलीवुड का एक खेमा फिल्मी इंडस्ट्री के खिलाफ चलाए जा रहे प्रोपेगेंडा ने नाराज हैं।

प्रोडक्शन हाउस में शाहरूख, सलमान, करन जौहर, फरहान अख्तर और अजय देवगन का नाम शामिल है।

बॉलीवुड को गंदा कहने पर इन्होंने दिल्ली हाईकोर्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

इंडस्ट्री के इस कदम के बाद कंगना रनौत का गुस्सा फूट पड़ा और ट्विटर पर ट्वीट की बौछार कर दी।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “बॉलीवुड ड्रग्स का गटर है। ये शोषण का गटर है। जिहादी।”

कंगना के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर लोग इंडस्ट्री का विरोध कर रहे हैं कुछ समर्थन भी कर रहे हैं।

#भारत_की_शान_बॉलीवुड भी ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर यूजर ट्वीट कर के लिख रहे हैं। ये इंडस्ट्री हर साल हजारों लोगों को रोजगार देती है। बॉलीवुड मुसिबत में हमेशा अपने देश के साथ खड़ा रहता है। बाढ़ हो या कोरोना काल बॉलीवुड ने हमेशा डट कर सामना किया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.