होम खेल IPL 2021 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहें 4 apps

IPL 2021 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहें 4 apps

IPL 2021 का दूसरा चरण आज शाम शुरू होगा, आज चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) Dubai International Stadium में एक Blockbuster मुकाबले के लिए गत चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से भिड़ेगी। खेल भारतीय समय के अनुसार शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा। Official Broadcaster स्टार स्पोर्ट्स ने 17 चैनलों पर हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, बंगाली और मलयालम सहित कुल 8 भाषाओं में मैचों को स्ट्रीम करने की योजना बनाई है। मैच का प्रसारण स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Disney Plus Hotstar पर भी किया जाएगा। लेकिन इन सभी प्लेटफॉर्म में गेम देखने के लिए Subscriptions/Recharge की जरूरत होगी।

अगर आप आईपीएल 2021 को मुफ्त में देखने चाहते है, तो यह वे ऐप हैं जहां आप IPL 2021 को Free में देख सकते हैं :

1. Thop TV

Thop TV एक एंड्रॉइड एप्लिकेशन है जो हमें लाइव स्पोर्ट्स, प्रीमियम टीवी शो, फिल्मों और कई अन्य मनोरंजन चैनलों को पूरी तरह से मुफ्त में एक्सेस करने देता है। Thop TV पर आप कोई भी IPL गेम बिना किसी सब्सक्रिप्शन चार्ज के देख सकते हैं। आपको बस Google पर जाना है और वहां से ऐप डाउनलोड करना है, और आप अपने सभी पसंदीदा खेल, वेब-सीरीज़, फिल्में भी मुफ्त में देख सकते हैं।

2. OreoTv

OreoTv भी मुफ्त में आईपीएल देखने के लिए सबसे अच्छे मुफ्त Applications में से एक है। आपको बस Google से ऐप डाउनलोड करना है और इसके बाद आप अपने स्मार्टफोन पर अपने पसंदीदा शो, गेम और फिल्में पूरी तरह मुफ्त में देख पाएंगेे।

 3. GFD Sports

अगरआप फ्री में लाइव स्पोर्ट्स देखना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है। GFD Sports Apk हमें किसी भी लाइव गेम को मुफ्त में देखने की अनुमति देता है और इसके Latest Version में उन्होंने IPL 2021 के लिए एक Special Tab जोड़ा है। आप इस ऐप को Google पर Search कर डाउनलोड कर सकते हैं।

4. HD-Streamz

यह भी एक फ्री ऐप है जिससे हम अपने पसंदीदा शो, गेम्स और मूवी फ्री में देख सकते हैं। इस ऐप पर 1000 से ज्यादा चैनल फ्री में स्ट्रीम किए जा सकते हैं। यह ऐप एक विशेष सुविधा भी प्रदान करता है, दूसरों के विपरीत यहां आप लाइव रेडियो प्रसारण भी सुन सकते हैं। इस ऐप के साथ IPL 2021 को मुफ्त में देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें:

IPL 2021: आज से शुरू हो रहा है खेलों का महाकुंभ, Mumbai Indians और Chennai Super Kings के मुकाबले से होगा दूसरे चरण का आगाज

IPL: Chennai Super Kings ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी, रोहित के बिना उतरी Mumbai Indians की टीम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

T20 World Cup : Scotland ने किया बड़ा उलटफेर, बांग्लादेश को 6 रनों से हराकर सबको चौंकाया

T20 World Cup के दूसरे मैच में ही बड़ा उलटफेर हो गया। इस मैच में Scotland ने Bangladesh को 6 रनों से हराकर मुकाबले को जीत लिया। स्कॉटलैंड की टीम ने बांग्लादेश को हराकर सभी टीमों को सतर्क कर दिया। स्कॉटलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 140 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेश की टीम 7 विकेट खोकर 134 रन ही बना सकी। क्रिस ग्रीव्स को हरफनमौला खेल (45 एवं 2/19) के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Priyanka Gandhi Vadra होंगी UP Congress चुनाव अभियान का चेहरा : P L Punia

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) उत्तर प्रदेश (UP) में कांग्रेस के चुनाव अभियान का चेहरा होंगी, ये बात कांग्रेस नेता पीएल पुनिया (PL Punia) ने आज कहा। पुनिया को अगले साल यूपी चुनावों के लिए कांग्रेस की प्रमुख 20-सदस्यीय चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख के रूप में नामित किया गया है,

17 अक्टूबर: देश के कई हिस्सों में भारी बारिश, पढ़ें दिन भर की तमाम बड़ी खबरें

Kerala में भारी बारिश से मची तबाही के कारण कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक भारी बारिश की वजह से इडुक्की और कोट्टायम जिलों में कई जगहों पर भूस्खलन हुआ, जिसके कारण यह हादसा हुए। एनडीआरएफ का राहत दल तुफान और बारिश में फंसे लोगों को बचाने में दिन-रात लगी हुई है।

सिंघु बॉर्डर में हुई दलित व्‍यक्ति की मौत पर बसपा प्रमुख Mayawati ने सीबीआई जांच की मांग की, कहा – मामला गंभीर है

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख Mayawati ने सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर कथित तौर पर निहंग सिख द्वारा की गई एक दलित व्यक्ति मौत की पर सीबीआई जांच की मांग की है।