होम देश 5 Amazing Body Lotion For Super Dry Skin: सर्दियों में यह पांच...

5 Amazing Body Lotion For Super Dry Skin: सर्दियों में यह पांच बॉडी लोशन बजट में हैं फिट, देखें Winter List

सर्दियों का मौसम शुरू हो गया है। इस मौसम में अच्छी भली त्वचा का रंग रूप पूरी तरह से बदल जाता है। सर्दियों में त्वचा हर वक्त रूखी सूखी रहती है। किताना भी कोशिश कर लो यह मौसम त्वचा को खिलखिलाने नहीं देता है। पर उगर उसकी बेहतर देखभाल की जाए तो अपकी त्वचा सर्दियों से लड़ सकती है। जैसे की समय पर स्किन को नमी दोना। पर सबसे अहम यह होता है कि नमी के लिए आप क्या चुन रह हैं। मतलब त्वचा पर तेल लगा रहे हैं, कोई क्रीम या फिर बॉडी लोशन, त्वचा को स्वास्थ्य रखने के लिए बॉडी लोशन ही एक मात्र बेहतर उपाय है। इसलिए यहां पर हम आप को किफायती और अच्छे बॉडी लोशन का सुझाव दे रहे हैं।

Nivea का बॉडी लोशन जिसे Body Milk कहते हैं। बहुत अधकि Dry Skin के लिए है। सर्दियों में यह 48 घंटों की नमी देगा। इसे आप महज 238 रुपए में खरीद सकते हैं। 400ML का लोशन सर्दियों के लिए काफी है।

Vseline का यह Deep Moister बॉडी लोशन बहुत अधिक Dry Skin के लिए है। इसे आप महज 400 ML लोशन को 251 में ले सकते हैं।

Boro Plus का यह बॉडी लोशन दूध और केसर युक्त है। नॉर्मल स्किन के लिए बेहतरीन है। 400ML लोशन को 160 रुपए में खरीद सकते हैं।

सर्दियों में रूखी-सूखी त्वचा से परेशान हैं, तो बजट में Parachute Advansed बॉडी लोशन को अपने घर लेकर जा सकती हैं। 400ML के लिए आक को 179 रुपए देने होंगे।

Mamaearth का Vitamin C युक्त बॉडी लोशन हर तरह की स्किन के लिए सही है। 400ML का दो बॉडी लोशन को 798 में खरीद सकते हैं।

Himalaya के Herbals Soothing बॉडी लोशन हो महज 250 रुपए में खरीद सकते हैं। इसमें 400ML लोशन मिलेगा। जो कि सूखी त्वचा के लिए बेहतरीन है।

इससे जुड़े सभी Product यहां देख सकते हैं।

q? encoding=UTF8&MarketPlace=IN&ASIN=B01LNA2MQK&ServiceVersion=20070822&ID=AsinImage&WS=1&Format= SL250 &tag=apnnews68 21

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Cricket News Updates: कब से होगी IPL 2022 की शुरुआत, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: IPL 2022 का आयोजन भारत में ही होगा। आईपीएल का 15वां सीजन 27 मार्च से शुरू करने का योजना बनाई जा रही है। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई-भाषा को बताया, "कुछ टीम मालिक इसे 27 मार्च को शुरू करने के पक्ष में है, लेकिन भारत को श्रीलंका के खिलाफ अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय (टी20) मैच 18 मार्च को लखनऊ में खेलना है और फिर आपको लोढ़ा नियम के अनुसार 14 दिनों के अंतराल की आवश्यकता होती है। यही वजह है कि लीग की शुरुआत दो अप्रैल से हो सकती है।" 

IND vs SA: South Africa की टीम पर आईसीसी ने लगाया जुर्माना, दूसरे वनडे मैच में खिलाड़ियों को मिली सजा

India और South Africa के बीच पार्ल के बोलैंड पार्क में खेले गए दूसरे मैच में साउथ अफ्रीका की टीम ने भारत को हराकर मुकाबले के साथ-साथ सीरीज भी अपने नाम कर लिया। इस मैच में मेजबान टीम को आईसीसी ने बड़ा झटका दे दिया। आईसीसी ने साउथ अफ्रीका पर जुर्माना ठोक दिया है। स्लो ओवर रेट के कारण साउथ अफ्रीका की टीम पर आईसीसी ने जुर्माना लगाया है। तय समय के अंदर टीम के गेंदबाज निर्धारित 50 ओवर नहीं फेंक पाए थे। ऐसे में खिलाड़ियों पर 20-20 फीसदी मैच फीस का जुर्माना लगाया है।

APN News Live Updates: Election Commission ने 5 राज्यों में चुनावी रैली, रोड शो और जुलूस पर पाबंदी को एक हफ्ते के लिए बढ़ाया,...

APN News Live Updates: उत्तर प्रदेश में शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने लखनऊ में पार्टी कार्यालय से चुनावी अभियान रथ को झंडी दिखाकर रवाना किया।

Bollywood News Updates: ‘गहराइयां’ में दीपिका पादुकोण के किसिंग सीन ने बटोरी सुर्खियां, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॅालीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं