Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

फीफा कप खेलने रूस पहुंची सऊदी अरब की टीम के साथ सोमवार को एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। सऊदी अरब की फुटबॉल टीम रूसी एयरलाइंस के विमान से सेंट पीटर्सबर्ग से रोस्तोव आन दोन की उड़ान पर थी। तभी विमान के उड़ान भरने के चंद मिनट बाद ही विमान में आग लग गई। लेकिन विमान के पायलट ने एयरबस जेट की सुरक्षित इमरजेंसी लैंडिग करा ली। बता दें कि इस घटना में किसी फुटबॉल खिलाड़ी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा हैं।A fire in the aeroplane in the sky, Saudi Arbia team has safe

रूसी अधिकारियों ने बाद में बताया, कि विमान के इंजन में पक्षी के फंस जाने के कारण विमान में खराबी आ जाने के कारण विमान की इमरजेंसी लैंडिग कराई गई। हालांकि सोशल मीडिया पर शेयर की गई कुछ तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि विमान के एक हिस्से में आग लगी है।


विमान में आग की खबर के बाद मची अफरा तफरी के बीच सऊदी अरब की टीम ने तुरंत अपने ट्विटर पर कहा, कि सभी खिलाड़ी सुरक्षित हैं। ट्विट में कहा गया, कि सऊदी अरब फुटब़ॉल फेडरेशन सभी को आश्वस्त करता है कि विमान में तकनीकी खराबी आने के बाद सभी फुटबॉल खिलाड़ी सुरक्षित हैं।

वीडियो देखें: 

सऊदी अरब के एक खिलाड़ी से इसे ‘सामान्य खराबी’ बताया। सऊदी फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष अहमद अल हार्बी ने खेल चैनल केएसए से कहा, कि विमान के एक इंजन में मामूली आग लग गई थी, यह दायां इंजन था, लेकिन विमान को सुरक्षित उतार लिया गया हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.