होम अपना प्रदेश AAP विधायक Raghav Chadha को मिला Stylish Politician का अवार्ड तो CM...

AAP विधायक Raghav Chadha को मिला Stylish Politician का अवार्ड तो CM Kejriwal ने दिया ये Reaction

Delhi के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने अपनी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा की तारीफ करते हुए उन्‍हें बधाई दी है। Stylish Politician का अवार्ड मिलने पर केजरीवाल ने राघव को शुभकामनाएं दी हैं। राघव की तारीफ में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रमुख केजरीवाल ने लिखा, ”हमारी पार्टी में सबसे ईमानदार, सबसे समर्पित और सबसे देशभक्त नेता हैं। अब हमारे पास सबसे स्टाइलिश भी है। बधाई हो राघव चड्ढा।” मुख्यमंत्री Kejriwal की तारीफ और शुभकामनाओं पर रिएक्शन देते हुए राघव चड्ढा ने ट्वीट करते हुए उन्‍हें धन्यवाद कहा।

Raghav Chadha को स्टाइलिश पॉलिटिशियन का अवार्ड

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और राजेंद्र नगर से विधायक राघव चड्ढा को ‘स्टाइलिश पॉलिटिशियन ऑफ द ईयर’ (‘Stylish Politician of the Year’) के अवार्ड से सम्‍मानित किया गया है। AAP नेता को यह खिताब इंडिया फैशन अवार्ड्स के दूसरे सीजन में मिला है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और BJP नेता मेनका गांधी के हाथों से राघव को यह पुरस्कार प्रदान किया गया।

यह भी पढ़ें: Corona का बढ़ रहा है खतरा, Delhi CM Arvind Kejriwal ने PM Modi से की यह मांग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Jammu-Kashmir में जल्‍द होंगे चुनाव, मिलेगा राज्‍य का दर्जा: गृह मंत्री अमित शाह

Jammu-Kashmir: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज कहा कि जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में जल्द ही विधानसभा चुनाव कराए जाएंगे।

Chhattisgarh Police की लगातार कार्रवाई से बौखलाए नक्सली, एक दर्जन से ज्यादा वाहनों में लगाई आग

Chhattisgarh Police के साथ लगातार मुठभेड़ में मारे जाने से नक्सलियों के साथी बौखला गए हैं। बौखलाए नक्सलियों ने दो अलग-अलग जगहों एक दर्जन से...

Main Chala song out: Salman Khan का नया गाना ‘मैं चला’ हुआ रिलीज, सॅान्ग में यूलिया वंतूर भी आईं नजर

Main Chala song out: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के फैंस लाखों लोग है फैंस उनके गानें और फिल्म के आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं

Jammu-Kashmir News: लेफ्टिनेंट जनरल बोले- घाटी में सुरक्षाबलों और लोगों के अथक प्रयासों से आतंकी घटनाओं में आई कमी

ammu-Kashmir News: उत्तरी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ, लेफ्टिनेंट जनरल वाईके जोशी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी-संबंधी घटनाओं और पथराव की गतिविधियों में कमी आई है।