Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

लॉकडाउन के समय से अब तक प्रवासी मजदूरों की मदद करने वाले और लॉकडाउन में नौकरी खोने वालों को नौकरी दिलाने वाले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद एक बार फिर चर्चा में हैं। बिहार के भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र के करमन टोला की रहने वाली नेहा ने सोनू सूद को ट्विटर के जरिए अपनी शादी में आने का आमंत्रण दिया है। मजेदार बात ये है कि सोनू ने इसका जवाब दिया है साथ ही आमंत्रण को स्वीकार भी किया है।

ट्विटर के जरिए नेहा की शादी का कार्ड मिलने पर सोनू सूद ने रिप्लाई देते हुए कहा, ‘चलो बिहार की शादी देखते हैं।’ नेहा ने रिप्लाई देते हुए लिखा कि सर आपका इंतजार रहेगा।

नेहा ने अनोखे अंदाज में ट्वीट करते हुए लिखा, ‘शादी में आपके आने से मैं दुनिया की लुकेस्ट गर्ल बन जाऊंगी…I”II wait for you sir…’

नेहा ने 1 सितम्बर 2020 को ट्वीट किया था कि लॉकडाउन की वजह से दिल्ली एम्स में मिली तारीख पर सर्जरी नहीं हो पाई। उन्‍होंने सोनू सूद से आग्रह किया था कि किसी तरह से एम्स में सर्जरी की तारीख दिलवा दें और कुछ नहीं चाहिए। सोनू सूद ने नेहा के ट्विटर पर रिप्लाई करते हुए 5 सितम्बर को लिखा कि आपकी बहन हमारी बहन है। उनका अस्पताल में इंतजाम करवा दिया गया है। उन्हें ठीक करवाने का ज़िम्मा मेरा।

आखिर में सोनू सूद की पहल पर ऋषिकेश के एम्स में दिव्या सहाय का HYPOECHOIC MASS IN PANCREAS (पेट दर्द) की सफल सर्जरी हुई। सर्जरी के बाद दिव्या सहाय स्वस्थ हैं। सोनू सूद द्वारा दिव्या सहाय की सफल सर्जरी के बाद नेहा और उनके पूरे परिवार ने सोनू सूद को धन्यवाद दिया था। नेहा ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्विटर पर एक वीडियो भी डाला था, जिसमें उन्‍होंने सोनू सूद को मदद के लिए धन्यवाद दिया।

आरा शहर के करमन टोला निवासी उमाशंकर सहाय की बड़ी बेटी नेहा की शादी 11 दिसंबर 2020 को बैंक पीओ वैभव से होनी है। वैभव बैंक ऑफ बड़ोदा में पीओ के पद पर पदस्थापित हैं। वैभव मूल रूप से आरा के चिक टोली रोड स्तिथ लाला की गली का मूल निवासी हैं। अभी वैभव का पूरा परिवार चंडीगढ़ में रहता है। नेहा के पिता उमाशंकर सहाय बक्सर के कॉलेज में क्लर्क हैं। नेहा दो बहन और एक भाई में बड़ी है। नेहा जिले के सकडडी मध्य विद्यालय में टीचर हैं।

बता दें कि लॉकडाउन में मीलों पैदल चलकर जा रहे प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने का काम सोनू सूद ने किया था। अभी भी कई लोगों की मदद कर रहे हैं। कोरोना महामारी से लेकर अब तक जिन लोगों ने भी सोनू सूद से मदद मांगी, सभी की सोनू सूद और उनकी टीम ने मदद की।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.