बॉलीवुड के सुपरस्टार के पुत्र अभिषेक बच्चन 45 साल के हो गए हैं। अभिषेक बच्चन आज अपना 45वां जन्मदिवस मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर अभिषेक के चाहने वाले उन्हें बधाई दे रहे हैं। पिता अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक बच्चन को बहुत ही खास अंदाज में बधाई दी है। बिग बी ने इंस्टाग्राम पर सुदंर सी तस्वीर को शेयर करते हुए बदलते वक्त को बया किय है।

तस्वीर के जरिए अमिताभ बच्चन बता रहे है कि, जब अभिषेक छोटे थे तो उन्हें अमिताभ बच्चन कैसे संभाल रहे हैं। और अब अभिषेक बच्चन अपने पिता को कैसे संभाल रहे हैं। फोटो के साथ अमिताभ ने दिल को खुश करने वाला प्यारा सा कैप्शन भी दिया है।

अमिताभ बच्चन ने देर रात इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में दो फोटोज का एक कोलाज है, एक तस्वीर में अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक का हाथ थामे नजर आ रहे हैं, यह एक थ्रोबैक तस्वीर है, वहीं दूसरी तस्वीर में अभिषेक पिता अमिताभ का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। इन दोनों फोटोज के साथ ही नीचे हैप्पी बर्थडे अभिषेक बच्चन लिखा है और आज की तारीख यानी 5 फरवरी 2021 लिखा है।

सुपस्टार अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘मैंने एक बार उसका हाथ थामकर रास्ता दिखाया था, अब वो मुझे मेरा हाथ थामकर सहारा देता है।’ इस कैप्शन के साथ ही अमिताभ ने दिल के इमोजीस का इस्तेमाल किया है। बिग बी के इस पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फैन्स हिट लाइक भी दे रहे हैं।

अभिषेक बच्चन के फिल्मों की बात करें तो उन्होंने गुरु, बंटी और बबली, धूम सीरीज, हैप्‍पी न्‍यू ईयर, हाऊसफुल 3, युवा, जमीन, दस और बोल बच्‍चन सहित कई और अन्य फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है। वहीं अभिषेक जल्दी ही फिल्म बिग बुल में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here