बॉलीवुड एक्टर Arman Kohli को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार की शाम को लंबी पूछताछ करने के बाद एनसीबी ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। बता दें कि NCB ने शनिवार की शाम को उनके घर छापेमारी भी की थी। इस दौरान उनके घर से अधिक मात्रा में Drugs भी बरामद हुई थी।

एनसीबी के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिस ड्रग्स पेडलर की सूचना पर एनसीबी ने अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की है। उसे और कोहली को आमने सामने बैठाकर पूछताछ करना बाकी है। संभावना जताई जा रही है कि कोहली की गिरफ्तारी के बाद और भी कई नाम सामने आ सकते हैं।

इतना ही नहीं इसमें बॉलीवुड के और कौन-कौन से लोग शामिल हैं। यह भी जांच की जाएगी। इसलिए NCB कोर्ट में अरमान की ज्यादा से ज्यादा रिमांड लेने की कोशिश करेगी। अरमान कोहली की गिरफ्तारी के बाद कुछ और गिरफ्तारियां आने वाले समय में संभव है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को अरमान कोहली के मुंबई स्थित निवास पर छापेमारी की थी। इसके बाद अरमान को एनसीबी ऑफिस ले जाया गया। काफी देर तक पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि अरमान कोहली बिग बॉस 7 का हिस्सा रहे थे और उस दौरान भी कंट्रोवर्सी में रहे थे। इसके अलावा वे दुश्मन जमाना, कोहरा, वीर, जानी दुश्मन, एलओसी कारगिल और प्रेम रतन धन पायो जैसी मूवीज में नजर आ चुके हैं।

अरमान कोहली को एनडीपीएस एक्ट की धारा 21(a), 27(a), 28, 29, 30, & 35 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें:

रिया फिर जाएंगी जेल ? एक्ट्रेस की जमानत पर एनसीबी ने सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती

एनसीबी ने अपने दो अधिकारियों को किया सस्पेंड, भारती-हर्ष को बेल दिलाने का लगा है आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here