होम मनोरंजन अभिनेता Ranveer Singh रखेंगे करवाचौथ का व्रत, लगाई Deepika के नाम की...

अभिनेता Ranveer Singh रखेंगे करवाचौथ का व्रत, लगाई Deepika के नाम की मेंहदी

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी शानदार केमिस्ट्री और मनमोहक बॉन्ड के लिए जाने जाते हैं। रणवीर सिंह अपनी प्यारी पत्नी के लिए अपने प्यार को साबित करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में, वह रियलिटी शो द बिग पिक्चर (The Big Picture) की मेजबानी कर रहे हैं, जो उनका टेलीविजन डेब्यू शो है। उन्होंने महिलाओं का दिल जीत लिया क्योंकि उन्होंने खुलासा किया कि वह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए करवा चौथ (Karwa Chauth) का उपवास कर रहे हैं।

प्रोमो में दिखाया गया है कि शो में टीवी शो बहू, प्रियंका चाहर चौधरी और निम्रत कौर अहलूवालिया शो कर रही हैं। वे अपने किरदार में नजर आएंगे क्योंकि वे शो के होस्ट के साथ अनोखा क्विज शो निभा रहे हैं। अभिनेत्रियों ने पूछा कि क्या यह सच है कि वह करवा चौथ पर दीपिका पादुकोण के लिए भी व्रत रखते हैं, जिस पर उन्होंने सहमति व्यक्त की और कहा कि हां वह करते हैं। इसलिए, प्रियंका कहती हैं कि त्योहार की कुछ रस्में करने के लिए अपने हाथ में मेहंदी लगाएं। दोनों  ने शो में रनवीर के साथ जमकर मस्ती की,  साथ ही दीपिका और रनवीर के करवाचौथ प्लान पर भी बात की।

निम्रत और प्रियंका दोनों रनवीर से उनके हाथ पर मेहंदी लगाने की रिक्वेस्ट करती हैं, और रणवीर सिंह उनकी बात मान लेते हैं और अपनी पत्नी दीपिका के लिए मेहंदी लगवाते हैं। निम्रत, रनवीर की हथेली पर दीपिका के नाम का पहला अक्षर लिखती हैं। रणवीर अपने दूसरे हाथ से उसे किस कर रहे थे। उन्होंने इसे दर्शकों को दिखाया भी। वे चाँद को देखने के लिए चुनरी और एक चलनी भी लाए और रणवीर ने निम्रत और प्रियंका के निर्देशानुसार छलनी उठाई। बता दें कि रणवीर दीपिका ने 2018 में इटली में अपनी फैमिली की मौजूदगी में शादी की थी।

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone जैसी बेटी चाहते हैं Ranveer Singh, कहा- पहले से ही बच्चों के नाम फाइनल कर रहे हैं

Kapil Dev भी हुए Ranveer Singh के फैन, कलरफुल कपड़े में आए नजर, Video हुआ Viral

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Happy Birthday Dharmendra: 86 साल के हुए धर्मेंद्र, जानें उनके जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से

Happy Birthday Dharmendra: बॉलीवुड के हैंडसम हीरों धर्मेंद्र आज 86 साल के हो गए हैं। धर्मेंद्र का जन्म 8 दिसंबर 1935 को पंजाब के नसराली में हुआ था। जन्मदिन के मौके पर दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर धर्मेंद्र के साथ फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। धर्मेंद्र ने अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों में खास जगह बना ली हैं। उनके अभिनय के सभी लोग दिवाने हैं उन्हें हिन्दी सिनेमा में हैंडसम मैन के नाम से भी पुकारा जाता हैं। बता दें कि पंजाबी परिवार में जन्में धर्मेंद्र का करियर लाइफ इतना आसान नहीं था तो, आइए जानते हैं उनके जुड़े कुछ किस्से

Ashes 2021: Australia ने गाबा में England को 147 रनों पर किया ढेर, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने लिए पांच विकेट

Ashes 2021: ब्रिसबेन के गाबा में खेले जा रही Ashes सीरीज के पहले टेस्ट मुकाबले के पहले दिन Australia की टीम पूरी तरह से हावी। Australia ने पहली पारी में England को 147 रनों पर समेट दिया। पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के नए कप्तान और तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लेकर इंग्लैंड की टीम को सस्ते में समेट दिया। कमिंस के अलावा स्टार्क और हेजलवुड ने 2-2 विकेट लेकर इंग्लैंड को 147 रनों पर ही पूरी टीम को पवेलियन भेज दिया।

Earthquake: Gujarat के राजकोट में भूकंप के झटके, Richter scale पर 3.8 की तीव्रता रही

Earthquake: गुजरात के राजकोट के गोंडल में बुधवार की सुबह भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए। सुबह-सुबह आये इस भूकंप से लोग खौफजदा हो उठे़। भूकंप के कई झटकों से डरे लोग घरों से बाहर निकलकर भागने लगे।

India Covid-19 Update: देश में पिछले 24 घंटों में 8,439 नए मामले सामने आए हैं

India Covid-19 Update: देश में Corona के नए वेरिएंट Omicron के केस बढ़ते जा रहे हैं। ओमिक्रॉन को लेकर सभी राज्यों की सरकारें अलर्ट हो गई हैं। भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 8,439 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 9,525 लोगों की रिकवरी हुईं जबकि 195 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है।