होम मनोरंजन Pawan Kalyan-Rana Daggubati स्टारर फिल्म भीमला नायक का चौथा गाना 'Adavi...

Pawan Kalyan-Rana Daggubati स्टारर फिल्म भीमला नायक का चौथा गाना ‘Adavi Thalli Maata’ रिलीज, देखें वीडियो

एस.थमन अपनी आगामी पवन कल्याण (Pawan Kalyan) और राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) अभिनीत फिल्म ‘भीमला नायक’ (Bheemla Nayak) का चौथा गाना #AdaviThalli Maata जारी किया है। इस गाने को रामजोगय्या शास्त्री ने लिखा हैं और कुमारी दुर्गाव्वा ने अपनी आवाज दी हैं। फिल्म का संगीत एस. थमन द्वारा तैयार किया गया हैं, जबकि इसकी छायांकन और संपादन रवि के चंद्रन और नवीन नूली द्वारा किया गया हैं। बता दें कि फिल्म का निर्माण सीथारा एंटरटेनमेंट के सूर्यदेवरा नागा वामसी द्वारा किया जा रहा हैं।

फिल्म के गाने में नित्या मेनन, संयुक्ता मेनन, मुरली शर्मा, समुथिरकानी, रघु बाबू, नर्रा श्रीनु, कादंबरी किरण भी हैं, जिन्होंने फिल्म में मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

यह गाना फिल्म का एक सिचुएशनल बैकग्राउंड सॉन्ग है

फिल्म के निर्माताओं ने पहले “भीमला नायक” का “अन्त इष्टम” और “लाला भीमला” को रिलीज़ किया था। जिसे त्रिविक्रम श्रीनिवास ने लिखा था यह फिल्म सची की 2020 की मलयालम एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘अय्यप्पनम कोशियुम’ की रीमेक है। इसे तेलुगु में सागर के चंद्रा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, जिसमें त्रिविक्रम श्रीनिवास शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Nani-Sai Pallavi की ‘Shyam Singha Roy’ का टीज़र आउट, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

Sauth Superstar Thalapathy Vijay ने अपने ही मां-बाप समेत 11 लोगों के खिलाफ दर्ज करवाया केस, जाने क्या है मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के नीलामी लिस्ट से बाहर हुए Chris Gayle, गेल सहित अब इन खिलाड़ियों का जलवा नहीं दिखेगा

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी गई है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का आयोजन अगले महीने 12 और 13 फरवरी को किया जाएगा। नीलामी से पहले आईपीएल की दो नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ ने अपने तीन-तीन खिलाड़ियों के नामों का ऐलान कर दिया है। नीलामी के लिए इस बार 1214 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। लेकिन इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल नहीं हैं, जिन्हें आप इस बार खेलते नहीं देखेंगे।

What is Surrogacy: भारत में Surrogacy को लेकर क्या है कानूनी प्रक्रिया? कितना आता है खर्च?

What is Surrogacy: भारत में इन दिनों Surrogacy की चर्चा खूब हो रही है। बॉलीवुड के कई सितारे अभी हाल ही में सरोगेसी की मदद से माता- पिता बने हैं।

PESB GAIL Recruitment 2022: गेल में निकली भर्ती, 31 मार्च तक करें अप्लाई

PESB Gail Recruitment 2022: Gail में भर्ती के लिए आवेदन पत्र जारी किया गया है।

Lata Mangeshkar की स्वास्थ्य में सुधार, लेकिन अभी भी हैं ICU में

Lata Mangeshkar अभी आइसीयू वार्ड में हैं। डॅा. प्रतीत समदानी ने उनके स्वास्थय की जानकारी देते हुए बताया कि उनकी सेहत में अब सुधार हो रहा हैं