Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अभी तक आपने बॉलीवुड के पार्श्व गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण का बेहतरीन गायकी और एंकरिंग करते हुए देखा और सुना होगा। उनका गुस्सा कम ही लोगों ने देखा है। लेकिन आजकल आदित्य नारायाण के गुस्से का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह एक एयरलाइन के अधिकारी को गुस्से में धमकी दे रहे हैं।

खबरों के मुताबिक उन्होंने अपना गुस्सा रायपुर के एयरपोर्ट पर मौजूद एक अधिकारी पर उतारा है। उन्होंने इंडिगो के कर्मचारी को धमकी देते हुए कहा कि, ‘देखो भाई कभी ना कभी तू मुंबई आएगा ही, फिर तूझे देख लूंगा।’

दरअसल आदित्य नारायण रायपुर डब्ल्यूआरएस कॉलोनी के दशहरा में आए थे। वापस मुंबई आते वक्त रायपुर के एयरपोर्ट पर सामान के वजन को लेकर उनके और कर्मचारियों के बीच तू-तू, मैं-मैं हो गया। गुस्से में इंडिगो के अधिकारी को आदित्य ने धमकी देते हुए कहा कि, ‘बांबे पहुंचने पर तेरी चड्डी ना उतार दी तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं।’

हालांकि वहां मौजूद अन्य कर्मचारियों ने आदित्य नारायण को समझा-बुझाकर शांत कराया।  इस पूरी बहस के दौरान इंडिगो एयरलाइन अपने स्टैंड पर कायम रहा और आदित्य नारायण को एयरलाइन अधिकारी से माफी मांगने के बाद ही बोर्डिंग की इजाजत दी गई।

दिव्यांका त्रिपाठी  ने लगाई जेट एयरवेज की फटकार..

जेट एयरवेज की लापरवाही के कारण टीवी की चर्चित किरदार इशिता यानी दिव्यांका त्रिपाठी जेट एयरवेज पर भड़क गईं और अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर किया। दरअसल दिव्यांका ने अपना सामान कोलकाता से मुंबई तक लाने के लिए एयरवेज में टिकट बुक कराया था। लेकिन एयरवेज की लापरवाही की वजह से उनका सामान कोलकाता में ही छूट गया। जिसे लेकर वह भड़क गईं।

उन्होंने ट्विटर पर एक के बाद एक ट्वीट कर जेट एयरवेज पर अपना गुस्सा निकाला। दिव्यांका ने लिखा कि, लापरवाही की तो हद हो गई है, आपने हमारा लगेज कोलकाता में छोड़ दिया और हमें इसकी जानकारी देने या माफी मांगने की जहमत तक आपने नहीं की।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.