आज कल टीवी पर काफी शानदार टीवी शो और रियालिटी शो देखने को मिल रहा है। ड्रामा और इमोशन के साथ ड्रामा और कॉमेडी लोगों के जीवन में रंग भर रही है। दर्शक भी इस तरह के ड्रामे को खूब पसंद कर रहे हैं। हाल ही में डांस रियालिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के सेट सदा सुंदरता का जादू बिखेरने वाली अभिनेत्री रेखा पहुंची और अपनी अदाओं से हर किसी को घायल कर दिया। शो में गेस्ट जज बनकर पहुंची रेखा का जादू सबके सिर चढ़कर बोल रहा था।

रेखा जिस महफिल में कदम रख देती हैं वहां की सुंदरता और बढ़ जाती है। डांस दीवाने 3 के सेट पर भी कुछ ऐसा ही हुआ। शो का प्रोमो वीडियो पहले ही सामने आ चुका है जिसमें रेखा डांस करती नजर आ रहीं थीं।

शो का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल रेखा और माधुरी ने फिल्म ‘सिलसिला’ का एक ऑइकोनिक सीन रीक्रिएट किया है जिसमें रेखा अमिताभ के लिए एक बार फिर अपने प्यार का इजहार करते नजर आईं।

हैवी ज्वैलरी और ऑफ व्हाइट साड़ी पहन कर रेखा वहां पहुंची। रेखा अपने इस अटायर में बेहद ही सुंदर लग रही थी। शो के दौरान उन्होंने अपनी फिल्म सिलसिल का एक आइकोनिक सीन रिक्रिएट किया। सोशल मीडिया यूजर इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि ‘सिलसिला’ फिल्म में रेखा के साथ अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी मुख्य भूमिका में थे। ये कहानी उनकी असल जिंदगी की कहानी को बयां करने वाली फिल्म थी।

रेखा की जनता तो वैसे ही दीवानी है सेट माधुरी दीक्षित ने तड़का लगा दिया। दोनों की जोड़ी जनता खूब पसंद कर रही है। वीडियो में माधुरी जया बच्चन के किरदार में नजर आईं तो वहीं रेखा ने अपना ही किरदार निभाया। वीडियो में दिख रहा है कि दोनो अभिनेत्री एक दूसरे की तरफ पीठ करके खड़ी हो जाती हैं।

इसके बाद माधुरी कहती हैं, ‘क्या चाहती हो, उनका दाम छोड़ दो’। इस पर रेखा कहती हैं, ‘मेरे चाहने से क्या होगा, उन्हें छोड़ना मेरे बस में नहीं और जो मेरे बस की बात नहीं उसे मैं कैसे करूं’। इसके बाद माधुरी कहती हैं, ‘अमित मेरे पति हैं, मेरे धर्म हैं’। इसके जवाब में रेखा कहती हैं, ‘वो मेरा प्यार है’। अब रेखा के इस डायलॉग को सुनकर एक बार फिर लोगों को उनके अमिताभ की मोहब्बत की याद आ गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here