होम खेल T20 World Cup में India की हार के बाद Kevin Pietersen ने...

T20 World Cup में India की हार के बाद Kevin Pietersen ने हिंदी में ट्वीट करते हुए फैंस से कहा- कोई हारने के लिए नहीं खेलता

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के मुकाबले में New Zealand ने India को करारी शिकस्त दी। न्यूज़ीलैंड ने शानदार गेंदबाजी करते हुए भारत को मात्र 110 रन पर रोक दिया। जवाब में छोटे लक्ष्य के पीछा करते हुए न्यूज़ीलैंड ने 2 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। इस मैच में हार के बाद निराश क्रिकेट फैंस ट्विटर पर IPL को बैन करने की मांग कर रहे है। वहीं Kevin Pietersen ने ट्वीट करके भारतीय टीम पर मरहम लगाया है। पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट करते हुए भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया है।

पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट करके भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया

पीटरसन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘खेल में एक विजेता और एक हारने वाला होता है। कोई भी खिलाड़ी हारने के लिए बाहर नहीं जाता है। अपने देश का प्रतिनिधित्व करना सबसे बड़ा सम्मान है। कृपया महसूस करें कि खेल के लोग रोबोट नहीं हैं और उन्हें हर समय समर्थन की आवश्यकता है।’

T20 World Cup में India की हार के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा #BanIPL, फैंस ने कहा- देश के लिए खेलना सीखो

पीटरसन पहले भी हिंदी में ट्वीट कर चुके हैं। भारत की आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर पीटरसन ने लिखा था- भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। इस साल कई त्रासदियों का सामना करना पड़ा है लेकिन हम और भी मजबूत होकर वापस आएंगे। मैं आप सभी को याद करता हूं और जल्द ही फिर से आने का इंतजार नहीं कर सकता।

पाकिस्तान ने भी भारत को हराया था

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के चौथे मैच में Pakistan ने India को हारकर मुकाबला को जीत लिया। 2007 में टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने के बाद पहली बार ऐसा हुआ है कि पाकिस्तान ने भारत को शिकस्त दी है। पाकिस्तान ने इस मुकाबले को जीत कर इतिहास रच दिया। टी20 वर्ल्ड कप में लगातार 5 मैच हारने के बाद पाकिस्तान को पहली जीत मिली है। भारत ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने बिना विकेट गंवाए मुकाबले को 10 विकेटों से जीत लिया।

यह भी पढें: T20 World Cup: New Zealand ने India को बुरी तरह से हराया, 2007 वर्ल्डकप के दौर में पहुंची टीम इंडिया

IPL 2022 के लिए BCCI ने दी Retention और सैलरी की पूरी जानकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Mankading को लेकर उलझे युवराज और शम्सी, युगांडा के स्पिनर ने पापुआ न्यू गिनी के बल्लेबाज को किया मांकडिंग आउट

क्रिकेट में Mankading का रिश्ता पुराना है। लेकिन मांकडिंग से आउट करने के बाद क्रिकेट जगत में एक नया बवाल खड़ा हो जाता है। अंडर-19 विश्व कप के दौरान पापुआ न्यू गिनी और युगांडा के बीच प्लेऑफ सेमीफाइनल खेला गया। इस मुकाबले में एक मांकड़िंग देखने को मिला। जिसको लेकर बहस शुरू हो गई। मांकडिंग को लेकर युवराज सिंह और तबरेज शम्सी के बीच बहस शुरू हो गई। दोनों ने इसपर अपनी राय रखी है।

समाजवादी पार्टी तमंचों की फैक्ट्री लगवाती थी, हम डिफेंस कॉरिडोर बनवा रहे हैं, यहां की बनी तोप पाकिस्तान पर चलेगी: CM Yogi

CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi ) ने डिफेंस कॉरिडोर के बहाने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी तमंचों की फैक्ट्री लगवाती थी और हम डिफेंस कॉरिडोर बनवा रहे हैं। अब यूपी में बनने वाली तोप पाकिस्तान पर चला करेंगी।

‘Rudra’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, OTT पर तहलका मचाने आ रहे हैं Ajay Devgn

बॅालीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की डिजिटल डेब्यू सीरीज, रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस (Rudra: The Age of Darkness) का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है।

Rakesh Tikait ने भाजपा सरकार को चेताया, कहा- MSP पर कानून बनाने की लड़ाई जारी रहेगी

Rakesh Tikait: भारतीय किसान यूनियन (BKU) के नेता राकेश टिकैत ने शनिवार को कहा कि किसानों की उपज के न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) पर कानून बनाने की लड़ाई जारी रहेगी।