होम मनोरंजन Jodhpur सफारी में Alia Bhatt और Ranveer Kapoor ने फैंस के साथ...

Jodhpur सफारी में Alia Bhatt और Ranveer Kapoor ने फैंस के साथ Click कराया पिक्चर, खुश हुए फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर कपूर (Ranveer Kapoor) इस समय राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) में एक दूसरे के साथ शानदार पल बिता रहे हैं। कपल्स रणबीर कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए जोधपुर गया है। आए दिन दोनों एक दूसरे को लेकर सोशल मीडिया पर प्यार दिखाते रहते हैं। 28 सिंतबर को रणबीर का 39वां जन्मदिन(39th Birthday) था। इस मौके को सेलिब्रेट करने के दोनों जोधपुर(Jodhpur) पहुंचे थे। रणबीर और आलिया के जोधपुर पहुंचने की तस्वीरें इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हुई थीं।

Ranveer Kapoor

जोधपुर से आलिया और रणबीर की फिर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों अपने फैंस के साथ सफारी में पोज करते नजर आ रहे हैं। फैंस के साथ पोज वाली तस्वीर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Alia Bhatt 2

फिल्मफेयर ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस तस्वीर को शेयर किया है। आलिया और रणवीर तस्वीरों में काफी शानदार लग रहे हैं। फैंस के साथ पोज करते हुए आलिया और रणवीर काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Ranveer Kapoor

बता दें कि 28 सितंबर को रणवीर कपूर का बर्थडे था इस मौके पर आलिया ने रणवीर कूपर के नाम एक रोमांटिक पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘हैपी बर्थडे माय लाइफ’…ये पहला मौका है जब आलिया ने इस तरह से रणबीर के साथ अपनी रोमांटिक पिक्चर शेयर की है। 

Alia Bhatt 3

वहीं, फैंस को उम्मीद है कि जल्द ही ये कपल अपनी शादी का ऐलान भी कर सकता है। हांलाकि रणबीर कपूर भी बता चुके हैं कि वह बीते साल ही आलिया भट्ट के साथ शादी करने वाले थे। लेकिन लॉकडाउन की वजह से नही हो पाई।

Ranveer Kapoor 2

इससे पहले आलिया भट्ट ने भी रणबीर कपूर के साथ अपनी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी। इस तस्वीर में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कैमरे की तरफ पीठ करके झील के किनारे बैठे हैं। आलिया ने रणबीर के कंधे का सहारा लिया हुआ है और दोनों साथ में डूबते सूरज को देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

Alia Bhatt ने Ranbir Kapoor के बर्थडे पर शेयर की रोमांटिक Photo, कैप्शन में लिखा ‘Happy Birthday My Life’

जोधपुर पहुंचे Ranbir Kapoor-Alia Bhatt क्या शादी का है प्लान? तस्वीरों से उठी चर्चा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Supreme Court ने Tripura और Bengal हिंसा को एक जैसा माना, अब हाईकोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

Tripura में हुई हिंसा के मामले की सुनवाई गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने त्रिपुरा सरकार के खिलाफ TMC के द्वारा लगाए गए आरोपों को हाईकोर्ट के सामने रखने को कहा है। कोर्ट ने TMC के आरोपों को बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा में TMC के खिलाफ लगाए गए आरोपों के समान माना है। बता दें कि TMC और अन्य दलों द्वारा त्रिपुरा हिंसा में जांच को लेकर याचिका दाखिल की गई थी।

Jawad Cyclone Live Tracking: ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर बढ़ रहा है Jawad, PM मोदी ने चक्रवाती तूफान से निपटने के लिए...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर आने वाले संभावित चक्रवाती तूफान Jawad से निपटने के लिए तैयारियों की समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देश दिए। पीएम ने लोगों को प्रभावित क्षेत्रों से निकालने, आवश्यक सेवाओं को बनाए रखने और व्यवधान के मामलों में तेजी से बहाली के निर्देश दिए हैं।