होम मनोरंजन Alia Bhatt, Ranveer Singh ने ब्राउन मुंडे गाने पर किया...

Alia Bhatt, Ranveer Singh ने ब्राउन मुंडे गाने पर किया जमकर डांस, वायरल हुआ वीडियो

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 24 नवंबर को गुरुग्राम (Gurugram) में एपी ढिल्लों के संगीत कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान अभिनेताओं को ब्राउन मुंडे गाने पर आनंद लेते और जमकर डांस करते हुए देखा गया। बता दें कि आलिया और रणवीर जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे।

आलिया भट्ट रणवीर सिंह ने गुरुग्राम में संगीत कार्यक्रम में शिरकत की

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग कर रहे हैं। अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकालकर, अभिनेताओं को गुरुग्राम में एपी ढिल्लों के संगीत कार्यक्रम का आनंद लेते देखा गया। आलिया और रणवीर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें ब्राउन मुंडे गाने पर डांस करते देखा जा सकता है।

फैंस ने आलिया, रणवीर को दिल्ली में किया खुश

हाल ही में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के एक सेगमेंट की शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंचे। सेट से दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें उनके फैंस को उनके लिए चीयर करते हुए दिखाया गया है। रणवीर और आलिया ने भी अपने फैंस का स्वागत किया। रणवीर ने लाल और काले रंग की जैकेट और काली पैंट पहन रखी थी। इस दौरान आलिया शॉल में ढकी हुई थीं। बता दें कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 2022 में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: IFFI 2021: फिल्म फेस्टिवल में दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहे हैं Salman Khan और Ranveer singh, वायरल हुआ वीडियो

Aditya Seal और Anushka Ranjan के संगीत में बन ठन कर पहुंची Alia Bhatt, वायरल हुआ फोटो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

साउथ की ‘Marakkar’ ने रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़, सलमान-अक्षय कुमार की फिल्म को दी मात

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म मरक्कर(Marakkar )लॉयन ऑफ द अरेबिन सी 2 दिसम्बर को रिलीज हो चुकी है। Marakkar फिल्म के आइडिया पर मोहनलाल और डायरेक्टर प्रियदर्शन काफी लंबे समय से काम कर रहे थे। आपको बता दें कि यह पहली ऐसी फिल्म है जो कि रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से 100 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर मोहनलाल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

APN News Live Updates: ओमिक्रॉन की दस्तक से बढ़ा खतरा, राज्यों में अलर्ट

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रिका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है।

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।