Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रयागराज के झूंसी के मल्लाही टोला से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां पहले हमलाकर दो किशोरों की हत्या की गई और फिर पेट्रोल छिड़ककर उनके शव जला दिए गए। जानकारी मिली तो मृतक के परिजनों व गांववालों ने आरोपी पूर्व सभासद की दुकान में तोड़फोड़ व आगजनी की।

बताया जा रहा है कलवारी टोला के रहने वाले रवि निषाद(17) व वासू निषाद (16) सोमवार शाम सात बजे के करीब मल्लाही टोला गए थे। वहां वह पूर्व सभासद विष्णु निषाद की किराना की दुकान पर कुछ सामान लेने पहुंचे। इसी दौरान किसी बात को लेकर उनकी विष्णु से नोकझोंक हो गई। बात इतनी बढ़ी कि दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी।

विष्णु ने शोर मचाया तो उसके परिवारवालों के साथ ही अन्य लोग भी आ गए और रवि व वासू पर टूट पड़े। साथ ही बम-गोलियों से भी हमला बोल दिया। ताबड़तोड़ हमले में दोनों को संभलने का भी मौका नहीं मिला और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हमलावरों का इसके बाद भी मन नहीं भरा और उन्होंने पेट्रोल छिड़ककर दोनों के शव आग के हवाले कर दिए। इसके बाद घर पर ताला लगाकर फरार हो गए। उधर सूचना मिली तो मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया।

आक्रोशित घरवालों व ग्रामीणों ने आरोपी के घर धावा बोल दिया और जमकर तोड़फोड़ करने के बाद वहां खड़ी दो बाइकें फूंक दी। बवाल की सूचना मिली तो पुलिस पहुंची। एसएसपी नितिन तिवारी के साथ ही आईजी मोहित अग्रवाल भी पहुंच गए। तनाव को देखते हुए कई थानों की फोर्स भी बुला ली गई। हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं है, हालांकि सूत्रों का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश चल रही थी। एक साल पहले भी उनके बीच विवाद हुआ था। सोमवार को फिर विवाद हुआ, जिसके बाद एक पक्ष हमलावर हो गया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.