होम देश Altaf गरीब मुसलमान है इस कारण नहीं मिल रहा है न्याय- Asaduddin...

Altaf गरीब मुसलमान है इस कारण नहीं मिल रहा है न्याय- Asaduddin Owaisi

Altaf की हिरासत में हुई मौत का मामला गर्म होता जा रहा है। AIMIM नेता Asaduddin Owaisi ने सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि Altaf गरीब मुसलमान है इस कारण उसे न्याय नहीं मिल रहा है।

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अल्ताफ की हत्या कर दी गई थी। कोई हुडी की डोरी का उपयोग करके अपने आप को 4-5 फुट ऊंचे नल पर कैसे लटका सकता है? इससे किसी व्यक्ति की हत्या की जा सकती है। पुलिस कर्मियों को न केवल निलंबित किया जाना चाहिए, क्योंकि वह पुलिस हिरासत के दौरान मारे गए थे।

कौन है अल्ताफ?

जानकारी के अनुसार 21 साल का युवक अल्ताफ कासगंज कोतवाली क्षेत्र के नगला सय्यैद अहरोली का रहने वाला था। मृतक के पिता के अनुसार अल्ताफ पर एक लड़की को भगाने का आरोप था। सोमवार को पुलिस उसे चौकी पर ले कर गयी थी। जिसके कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गयी।

पुलिस का बयान

पुलिस की तरफ से इस मामले में कहा गया है कि अल्ताफ कासगंज कोतवाली के गांव एरोली को लड़की भगाने के मामले में पूछताछ के लिए लाया गया था। लेकिन पुलिस पूछताछ के दौरान ही उसने बाथरूम जाने की बात कही। हवालत के अंदर ही बने बाथरुम में पुलिसकर्मी उसे लेकर गए। जहां उसने अकेले में आत्महत्या कर ली। तात्काल उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। लापरवाही के आरोप में 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

Sameer Wankhede के समर्थन में रिश्तेदारों ने निकाली रैली, ‘नवाब मलिक मुर्दाबाद के लगे नारे’

NCP नेता नवाब मलिक बोले- समीर वानखेड़े की ‘आर्मी’ लोगों को कर रही गुमराह, मैं सच लाऊंगा सामने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

RPN Singh कौन हैं?

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के वरिष्ठ नेता आरपीएन सिंह अर्थात कुंवर रतनजीत प्रताप नारायण सिंह ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

‘KGF Chapter 2’ को लेकर चर्चा में Raveena Tandon बोलीं- “मै पीएम का रोल कर रही हूं लेकिन इंदिरा गांधी का नहीं”

यश की केजीएफ चैप्टर-2 (KGF Chapter 2) का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि केजीएफ चेप्टर 1 को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था

OSSC Field Assistant Recruitment 2022 के लिए आवदेन की आखिरी तारीख बढ़ी, यहां जानें नई तारीख

OSSC Field Assistant Recruitment 2022: Odisha Service Selection Board (OSSC) ने Field Assistant की भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आगे बढ़ा दी है।

Gautam Gambhir कोरोना वायरस से हुए संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी और संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की

Team India के पूर्व सलामी बल्लेबाज और बीजेपी सांसद Gautam Gambhir कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए है। गंभीर ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोरोना के हल्के लक्षण दिखने पर मैंने अपनी जांच कराई थी और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। गंभीर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। गंभीर ने साथ ही उन सभी लोगों से कोरोना की जांच करान को कहा है, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए थे।