Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

टाटा मोटर्स ने हिंदूस्तान के मार्केंट में खरीददारों के लिए प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज का नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। इस कार का केवल पेट्रोल वेरिएंट उतारा गया है, खबर के अनुसार बेहतरीन फीचर्स के साथ Altroz XM+ को बाजार में पेश किया गया है। इस नई कार की कीमत और खासियतों के बारे में हम यहां विस्तार से खबर मुहैया करा रहे हैं।

Tata Altroz XM+ की प्राइस 6.6 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है। इस वेरिएंट में एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले के साथ 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम है।

16 इंच स्टील व्हील्स और व्हील कवर्स, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल्स, वॉइस रिकग्नीशन शामिल है। गाड़ी में पावर विंडो, ड्राइव मोड्स, ABS और EBD के साथ रियर पार्किंग सेंसर और डुअल फ्रंट एयरबैग्स दिए गए हैं।

Altroz में 1.5 लीटर का डीजल इंजन या 1.2 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है। बता दें की डीजल इंजन 90 बीएचपी का अधिकतम पावर और 200 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

पेट्रोल इंजन 85 bhp की पावर व 114 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है। बता दें की दोनों ही इंजन 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ आते हैं।

अधिक जानकारी के लिए बता दें की इस साल जनवरी में लॉन्च हुई Tata Altroz कार को GNCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली हुई है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.