होम देश दिया नहीं जला तो सुप्रियो पर गुस्सा हुए Amit Shah, क्या है...

दिया नहीं जला तो सुप्रियो पर गुस्सा हुए Amit Shah, क्या है वीडियो की सच्चाई जिससे Babul Supriyo को पार्टी ने किया साइड?

कभी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लिए तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) को गाली देने वाले और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal Cheif Minister Mamta Banerjee) को धमकाने वाले बीजेपी के पूर्व सांसद बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने टीएमसी (TMC) का हाथ पकड़ लिया है। बाबुल सुप्रियो ने अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) और ओ ब्रायन (Derek O Brien) की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली।

बीजेपी ने सुप्रियो को कर दिया साइड

वैसे बाबुल सुप्रियो का सफर भारतीय जनता पार्टी में काफी शानदार चल रहा था फिर ऐसा अचानक क्या हुआ कि, उन्हें बीजेपी छोड़ टीएमसी ज्वाइन करनी पड़ी?, कैबिनेट विस्तार 2.0 में पत्ता साफ हो गया। बाबुल के नेतृत्व में बीजेपी ने पहली बार पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। पार्टी जीत तो नहीं पाई थी लेकिन 77 सीट लाने में कामयाब रही फिर भी हार का जिम्मेदार बाबुल सुप्रियो को ही बताया गया।

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो सुप्रियो के सफर में कांटा विधानसभा चुनाव हारने के बाद ही आया वहीं कई खबरें कहती हैं कि, सुप्रियो से पार्टी का भरोसा उठ गया था इसिलए उन्हेें साइड कर दिया था।

क्या है दिये का खेल?

बाबुल सुप्रियो के आज टीएमसी में शामिल होने के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें क्यों पार्टी का साथ छोड़ना पड़ा? इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने लगा जिसमें गृह मंत्री अमित शाह एक कार्यक्रम में दिया जला रहे थे लेकिन वह जल नहीं रहा था तभी सुप्रियो मदद करने के लिए आगे जाते हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि गुस्से में सुप्रियो को अमित शाह फीछे हटने के लिए कहते हैं।

अब इस वीडियो के आधार पर सोशल मीडिया यूजर कह रहे हैं कि, यही से उनके सफर में कांटा आने लगा था। दोनों के बीच कड़वाहट पैदा हो गई थी। वैसे कहा जाता है कि, बीजेपी में रहना है तो अमित शाह के साथ बैर मत करो।

इस वीडियो में कितनी सच्चाई है यह तो पाठकों को ही तय करना चाहिए। बाकि का फैसला सोशल मीडिया यूजर कर ही रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

प्लेबैक सिंगर से लेकर, Mamata Banerjee को धमकाने और BJP सांसद बनने तक… ऐसा है Babul Supriyo का राजनीतिक सफर

Babul Supriyo के Trinmool Congress में आने के बाद Social Media में Viral हुए उनके पुराने बयान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

एनसीबी ने समीर वानखेड़े से की पूछताछ, कहा- ड्रग्स मामले की जांच करते रहेंगे, पढ़ें 27 अक्टूबर की सभी बड़ी खबरें…

APN Live Update: एनसीबी ने कहा कि आज एजेंसी ने करीब 4 घंटे तक समीर वानखेड़े का बयान दर्ज किया। उन्होंने टीम...

Bollywood News Updates: Katrina Kaif और Vicky Kaushal की गाड़ी की नंबर प्लेट ने लोगों का खींचा ध्यान, पढ़ें Entertainment से जुड़ी दिन भर...

Bollywood News Updates: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लगातार सुर्खियों में हैं। दोनों के रिश्ते को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। वैसे इस रिश्ते पर दोनों तरफ से अभी कुछ नहीं कहा गया हैं। लेकिन दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में दोनों को रेशमा शेट्टी के बांद्रा ऑफिस के पास स्पॉट किया गया है।

Cricket News Updates: Shoaib Akhtar ने Live Show में दिया इस्तीफा, पढ़ें खेल से जुड़ी दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Shoaib Akhtar को PTV एंकर ने Live Show के दौरान शो छोड़कर जाने को कह दिया। Shoaib Akhtar ने शो से इस्‍तीफा दिया, अपनी माइक टेबल पर रखी और शो से बाहर निकल गए। बता दें कि T20 World Cup 2021 में Pakistan की टीम अच्छा प्रर्दशन कर रही है और उधर कई पूर्व खिलाड़ी अपने बयान के चलते चर्चा में बने हुए है। वकार यूनिस की ‘नमाज’ वाले कमेंट के लिए काफी आलोचना हुई और उसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी। पूर्व तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar को एक लाइव टीवी शो के दौरान एंकर ने उन्हें जाने के लिए कह दिया और इसके बाद लाइव शो के दौरान ही अख्तर ने अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया।

6 साल बाद जनता दरबार में पहुंचे Lalu Yadav, कहा- तेजस्वी ने उखाड़ दिया, अब हम विसर्जन करने आए हैं, देखें VIDEO

राजद नेता लालू प्रसाद यादव ने आज करीब 6 साल बाद चुनावी प्रचार में हिस्सा लिया। लालू यादव के भाषण को सुनने के लिए भारी संख्या में भीड़ उमड़ी।