Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कोरोना वायरस का बम अब बॉलीवुड पर भी फूट पड़ा है, अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसके बाद दोनों को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। आपको बता दें 11 जुलाई यानी कि शनिवार की देर रात को अमिताभ बच्चन ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्विटर के जरिए दी थी। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा था कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं, इसके बाद अस्पताल में भर्ती हो गया हूं, अस्पताल ने इसकी सूचना अधिकारियों को दे दी है. मेरे परिवार के लोगों और स्टाफ ने भी कोरोना टेस्ट करवाया है, जिसके नतीजों का इंतजार है। राहत की बात ये है कि सभी की रिपोर्ट नेगिटिव आई है, वहीं अमिताभ और अभिषेक बच्चन को लोकर नानावटी अस्पताल ने एक बयान जारी कर कहा है कि उन्हें कोरोना वायरस के हल्के लक्षण हैं और उन्हें हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

आपको बता दें अभिनेता अनुपम खेर की मां और भाई समेत परिवार के 4 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. अनुपम खेर ने रविवार सुबह खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। अनुपम ने वीड‍ियो में बताया क‍ि कुछ दिनों से उनकी मां दुलारी की तबीयत खराब थी. उन्हें भूख नहीं लग रही थी और वे सोती रहती थीं। डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने अपनी मां का ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें सब ठीक निकला। बाद में सीटी स्कैन करवाया, जिसमें टेस्ट‍िंग के दौरान उनमें कोरोना के लक्ष्ण मिले। उनमें माइल्ड कोरोना पॉज‍िट‍िव की पुष्ट‍ि हुई है. कोरोना टेस्ट में अनुपम खेर की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, अनुपम खेर ने बताया कि उनकी मां को कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट किया गया है. इस बारे में बीएमसी को भी सूचना दे दी गई है और अब उनके घर को सैनिटाइज किया जाएगा.

एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट करके दी, अभिषेक बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा कि मुझे और मेरे पिता को आज कोरोना पॉजिटिव पाया गया। हमें कोरोना के बहुत ही हल्के लक्षण थे, और हमें अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है।

वहीं कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र की बात करे तो यहां किसा तरह की राहत नहीं मिल रही है। शनिवार के आंकड़ो के मुताबिक अब तक का रेकॉर्ड टूट गया और एक दिन में कोरोना के 8139 नए मामले दर्ज किए गए हैं। 24 घंटे में कुल 223 लोगों की मौत भी हो गई। अब महाराष्ट्र में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 2,46,600 हो गई है। अभी तक पूरे महाराष्ट्र में कोरोना के कुल 10,116 मरीजों की मौत भी हो चुकी है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.