Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पीएम मोदी कोई डॉयलाग मारते हैं तो जुमला बन जाता है और राहुल गांधी कोई हरकत करते हैं तो कॉर्टून बन जाता है। शुक्रवार का दिन संसद में आरोप-प्रत्यारोप का दिन नहीं बल्कि प्रश्नोत्तर का दिन था। राहुल गांधी द्वारा पूछे गए एक-एक प्रश्न का उत्तर पीएम मोदी ने रात में दिया। लेकिन दोनों ही लोगों ने अपने भाषणों और हरकतों से अंचभित भी किया और खूब हंसाया भी। इसी में राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी को गले लगाना खुद पीएम मोदी को ही हैरानी में नहीं डाला बल्कि वहां बैठे अन्य सांसद और पूरा देश भी इससे काफी आश्चर्यचकित था। इसको लेकर जहां एक तरफ सोशल मीडिया में कई प्रतिक्रियाएं देखने को मिली तो वहीं अमूल ने इसपर एक कॉर्टून बना डाला जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

संसद में शुक्रवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सभी को उस समय चौंका दिया जब अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा खत्म करने के बाद अचानक वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास चले गए। इतना ही नहीं उन्होंने पीएम मोदी को लगे लगा लिया। सोशल मीडिया पर संसद में हुई इस घटना पर जमकर चुटकी भी ली जा रही है। इसी बीच खाद्य उत्पाद संगठन अमूल ने अपने ट्विटर अकाउंट के ज़रिए राहुल-मोदी के गले लगने वाली तस्वीर का एक स्केच शेयर किया।

अमूल ने जो तस्वीर शेयर की उसपर उन्होंने सवालिया लहज़े लिखा, “गले लगाना है या शर्मिंदगी है।” अमूल ने तस्वीर पर कैप्शन भी अपने ही खास अंदाज़ में दिया, “अमूल टॉपिकल: पार्लियामेंट में गले लगना।”

अमूल ने भले ही राहुल के इस काम को सराहा लेकिन सदन में स्पीकर सुमित्रा महाजन ने इसके लिए राहुल को फटकार भी लगाई और कहा कि सदन की मर्यादा का खयाल रखना चाहिए और कांग्रेस अध्यक्ष को ऐसा नहीं करना चाहिए था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.