अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है। सुशांत के दोस्त और दुनिया में भर में उनके फैन सच्चाई जानना चाहते हैं। परंतु जांच में कई पेंच हैं जो अभी भी सुलझ नहीं पाए हैं और इस मामले से जुड़े सवाल वहीं के वहीं हैं कि सुशांत की हत्या हुई या फिर उन्होंने आत्महत्या की।

सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स  बेहद ऐक्टिव हैं। दिवंगत अभिनेता की मौत के लिए इंसाफ मांगने की बात हो या मुंबई पुलिस से लेकर एम्स् की जांच रिपोर्ट के विरोध का, सुशांत के फैन्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सुशांत के फैन्स में बॉलीवुड के भीतर तक फैले नेपोटिज्म को लेकर भी बहुत गुस्सा है। इसी वजह से ‘सड़क 2’ जैसी फिल्म का जम कर विरोध हुआ जिसका हश्र यह हुआ कि फिल्म औंधे मुंह धड़ाम हो गई।

इस मामले में चौंकाने वाली बात यह रही कि सुशांत जिस बॉलीवुड में काम करते थे, वहीं के लोगों ने उनको सपोर्ट नहीं किया। उनकी मौत को उनके सहकलाकारों ने ड्रग से जोड़ दिया । कई लोग खामोश बने तमाशा देखते रहे। बॉलीवुड के सुपर स्टार और नामचीन लोगों ने हवा का रुख देखते हुए चुप रहना ही बेहतर समझा। सुशांत की मौत के बाद दो-ढाई महीनों बाद फिल्म इंडस्ट्री के बड़े एक्टर अक्षय कुमार ने अब एक वीडियो जारी कर सुशांत मामले पर सफाई दी है। अपने इस वीडियो में जो बातें उन्होंने कही है वो यही इशारा कर रही है कि अक्षय़ भी सुशांत के मौत के लिए ड्रग को जिम्मेदार मानते हैं। अपने वीडियो में उन्‍होंने कुछ ऐसा कहा है जिससे सुशांत के फैन्‍स नाराज हो गए हैं और उसका असर यह हुआ है कि अक्षय की अपकमिंग फिल्‍म ‘लक्ष्‍मी बम’ को बैन करने की बात हो रही है।

जैसा कि हम जानते हैं कि सुशांत मामले में ड्रग्‍स रैकेट में अभी तक दीपिका पादुकोण से लेकर सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से लेकर रकुलप्रीत सिंह तक के नाम सामने आए हैं। बॉलिवुड के इस ड्रग कनेक्‍शन पर तमाम सिलेब्रिटीज अपनी राय रख रहे हैं। बीते दिनों अक्षय कुमार ने भी एक वीडियो शेयर कर, इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। अपने वीडियो में अक्षय कुमार ने बॉलिवुड को सपोर्ट किया है। इसमें वह कहते हैं कि ऐसा नहीं है कि बॉलीवुड से जुड़े हर लोग लोग ड्रग्स लेते हैं। बॉलिवुड ड्रग्स कनेक्शन पर अक्षय अपने वीडियो में कह रहे हैं कि इंडस्‍ट्री में ड्रग्स की प्रॉब्लम है। इसका मलतब ये नहीं है कि सभी लोग ड्रग्स लेते हैं।

अक्षय की बातें सुशांत सिंह राजपूत के फैन्‍स को नागवार गुजरी है। और वे अब सोशल मीडिया पर ‘लक्ष्‍मी बम’ के बायकॉट और फिल्‍म को बैन करने की बातें कर रहे हैं। ट्वीटर पर #BanLaxmiBomb बार बार ट्रेंड हो रहा है।

https://twitter.com/GPete123/status/1312995048141680641

अक्षय ने अपनी फिळ्म का जो नाम रखा है, वह हिंदू धर्म के एक देवी का भी नाम है। इन दिनों बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्मे बनी है जो हिंदू धर्म के देवी-देवताओं एवं परंपराओं का मजाक उड़ाते रही है। ऐसे में इस दृष्टिकोण से भी सोशल मीडिया पर इसके बैन किए जाने की मांग की जा रही है।

बहरहाल अक्षय कुमार की फिल्म की रिलीजिंग डेट अभी फाईनल नहीं हुई है। परंतु बॉलीवुड के ट्रेंड एनालिस्ट इस बात की आशंका जाहिर कर रहे हैं कि अक्षय की इस फिल्म को कहीं दर्शकों के गुस्से का शिकार ना बनना पड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here