होम वायरल न्यूज वो लड़की स्‍कूल नहीं गई फिर भी बोलती है फर्राटेदार अंग्रेजी, Anupam...

वो लड़की स्‍कूल नहीं गई फिर भी बोलती है फर्राटेदार अंग्रेजी, Anupam Kher Fondation करेगा उसकी पढ़ाई का इंतजाम

Anupam Kher Fondation : बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। उस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, ”मुझे आरती काठमांडू में एक मंदिर के बाहर मिली। ये वैसे राजस्थान से है। उसने मुझसे कुछ पैसे माँगे। फिर मेरे साथ एक फ़ोटो खिंचवाई। इसके बाद बहुत ही फ़र्राटेदार इंग्लिश में बात की। ये स्कूल जाकर पढ़ना चाहती है। @anupamcares ने इसकी पढ़ाई कि ज़िम्मेदारी ली है । #AnupamKherFondation ”

Anupam Kher खूब एक्टिव रहते हैं। अनुपम खेर ने द कपिल शर्मा शो में इंटरव्‍यू के दौरान कहा था कि सोशल मीडिया पर मुझ से ज्‍यादा तो मेरी मां दुलारी फेमस हैं। खैर बात अनुपम खेर के इस वीडिया की जिसे उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म पर शेयर किया है। अनुपम खेर इस समय अपनी फिल्म ऊंचाई की शूटिंग के लिए नेपाल (Nepal) में मौजूद हैं।

अपने शूटिंग में व्‍यस्‍त रहते हुए भी उन्‍होंने वीडियो शेयर किया हैं। यह वीडियो एक भीख मांगती बच्ची का है जो काठमांडू में मंदिर के बाहर राह चलते लोगों से भीख मांग रही है। वह फर्राटेदार अंग्रेजी में बात कर रही है। बच्ची की यह खासियत अनुपम खेर को भा गई। उन्‍होंने उस बच्‍ची से बात की और उसे स्‍कूल में दाखिले कराने का वादा किया और उस वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म शेयर कर दिया।

बच्ची अनुपम खेर से जब पैसे मांग रही थी तब वो फर्राटेदार अंग्रेजी बोल रही थी। यह देखकर अनुपम ने उससे पूछा भी- क्या वो स्कूल जाती हैं? उसे इतनी अच्छी अंग्रेजी कहां से आई? अनुपम खेर को वह बच्ची ने कहा कि वो कभी स्कूल नहीं गई क्योंकि उसका परिवार गरीब हैं। उसे पेट पालने के लिए भीख मांगनी पड़ती हैं। अनुपम खेर ने बच्ची का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ” मैं काठमांडू के एक मंदिर के बाहर आरती से मिला। वो राजस्थान की रहने वाली है। उसने मुझसे कुछ पैसे मांगे और मेरे साथ फोटो खिंचवाने को बोला। इसके बाद वो मुझसे फ्लूएंट इंग्लिश में बात करने लगी। मैं पढ़ाई के लिए उसका पैशन देखकर हैरान था। ये रही हमारी बातचीत! अनुपम खेर फाउंडेशन इसके एजुकेशन की जिम्मेदारी लेगा. जय हो!”

अनुपम खेर की इस पहल की हर कोई सराहना कर रहा है।

एक अन्‍य यूजर ने लिखा…

एक यूजर ने अनुपम खेर की तारीफ करते हुए लिखा…

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

संबंधित खबरें :

Flight के क्रू ने भोजपुरी में किया यात्रियों का स्वागत, लोग हुए चकित, VIDEO वायरल

Viral Video: बंदर और IPS का यह वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल, क्या आपने देखा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

APN News Live Updates: ओमिक्रॉन की दस्तक से बढ़ा खतरा, राज्यों में अलर्ट

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रिका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है।

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Supreme Court ने Tripura और Bengal हिंसा को एक जैसा माना, अब हाईकोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

Tripura में हुई हिंसा के मामले की सुनवाई गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने त्रिपुरा सरकार के खिलाफ TMC के द्वारा लगाए गए आरोपों को हाईकोर्ट के सामने रखने को कहा है। कोर्ट ने TMC के आरोपों को बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा में TMC के खिलाफ लगाए गए आरोपों के समान माना है। बता दें कि TMC और अन्य दलों द्वारा त्रिपुरा हिंसा में जांच को लेकर याचिका दाखिल की गई थी।