होम मनोरंजन बॉलीवुड Anushka Sharma ने शेयर किया Funny वीडियो, Katrina ने किया कमेंट, देखें

Anushka Sharma ने शेयर किया Funny वीडियो, Katrina ने किया कमेंट, देखें

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने मंगलवार को अपना एक वीडियो शेयर किया, इस फनी वीडियो पर उनके फ्रेंड्स ने कमेंट किया है। यूके से भारत वापस आने के बाद काम पर लौटी अभिनेत्री ने एक विज्ञापन शूट के सेट से एक वीडियो पोस्ट किया और इसके साथ एक आरओएफएल कैप्शन भी दिया। वीडियो में अनुष्का शर्मा को एक सफेद पर्दे के पीछे से बाहर झांकते हुए और चेहरे पर एक मुस्कान के साथ कैमरे की ओर मुड़ते हुए देखा जा सकता है।

“क्या किसी ने कहा पैक अप?” उन्होंने कैप्शन में लिखा और इसके साथ एक इमोजी शेयर किया। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा, कमेंट किया, “आशा है कि आप वामिका के साथ इस तरह मुस्कुराएंगे नहीं।” वामिका अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी हैं, जिनका जन्म इसी साल जनवरी में हुआ था।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) , कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और दीया मिर्जा (Diya Mirza) ने भी अनुष्का शर्मा की पोस्ट पर कमेंट किया। रणवीर बैंड बाजा बारात, लेडीज़ वर्सेज रिकी बहल और दिल धड़कने दो में अनुष्का के को स्टार रह चुके हैं, उन्होंने लिखा, “हाहाहा” जबकि कैटरीना कैफ ने लिखा , “लव द हेयर।” दीया मिर्जा ने कमेंट में दिल शेयर किया। सोमवार को भी अनुष्का शर्मा ने अपनी वर्क डायरी का एक पेज शेयर किया।

काम की बात करें तो अनुष्का शर्मा ने रब ने बना दी जोड़ी, बदमाश कंपनी, बैंड बाजा बारात, पीके, एनएच 10, बॉम्बे वेलवेट, सुल्तान, ऐ दिल है मुश्किल, फिल्लौरी, हैरी मेट सेजल, परी, सुई धागा और जीरो जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है। 

ये भी पढ़ें

Yami Gautam ने Insta पोस्ट में शेयर की अपनी Skin की बीमारी, जानिए क्या है Keratosis-Pilaris

स्टार जोड़ी Debina Banerjee और Gurmeet Choudhary ने शादी की तस्वीर Insta पर की शेयर, देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

‘KGF Chapter 2’ को लेकर चर्चा में Raveena Tandon बोलीं- “मै पीएम का रोल कर रही हूं लेकिन इंदिरा गांधी का नहीं”

यश की केजीएफ चैप्टर-2 (KGF Chapter 2) का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि केजीएफ चेप्टर 1 को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था

OSSC Field Assistant Recruitment 2022 के लिए आवदेन की आखिरी तारीख बढ़ी, यहां जानें नई तारीख

OSSC Field Assistant Recruitment 2022: Odisha Service Selection Board (OSSC) ने Field Assistant की भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आगे बढ़ा दी है।

Gautam Gambhir कोरोना वायरस से हुए संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी और संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की

Team India के पूर्व सलामी बल्लेबाज और बीजेपी सांसद Gautam Gambhir कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए है। गंभीर ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोरोना के हल्के लक्षण दिखने पर मैंने अपनी जांच कराई थी और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। गंभीर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। गंभीर ने साथ ही उन सभी लोगों से कोरोना की जांच करान को कहा है, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए थे।

SpiceJet को मिल सकती है राहत, कंपनी का संचालन बंद करने के Madras HC के फैसले पर सुनवाई करने को तैयार हुआ SC

विमानन कंपनी SpiceJet का संचालन बंद करने के मामले पर सुनवाई करने के लिए सुप्रीम कोर्ट तैयार हो गया है। याचिका में...