होम ज़रा हटके शिक्षा AP EAMCET 2021 Result live, यहां देखें परिणाम

AP EAMCET 2021 Result live, यहां देखें परिणाम

AP EAMCET 2021 का परिणाम आज सुबह घोषित हो गया। आंध्र प्रदेश राज्य इंजीनियरिंग, कृषि और मेडिकल कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (AP EAMCET Test) देने वाले सभी उम्मीदवार अपने एपी ईएएमसीईटी परिणाम 2021 (AP EAMCET 2021)की जांच करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट sche.ap.gov.in पर जा सकते हैं।


जवाहरलाल नेहरू प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (JNTU) काकीनाडा एपी की घोषणा करेगा। इंजीनियरिंग उम्मीदवारों के लिए ईएएमसीईटी परिणाम। एपी ईएएमसीईटी परिणाम 2021 डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवारों को अपने ईएएमसीईटी पंजीकरण और हॉल टिकट नंबर की आवश्यकता होगी। AP EAMCET 2021 काउंसलिंग का पूरा शेड्यूल APSCHE द्वारा जल्द ही जारी किया जाएगा। एपी ईएएमसीईटी 2021 काउंसलिंग शुरू के बाद छात्र कॉलेजों और पाठ्यक्रमों का चुनाव कर सकेंगे।


एपी ईएएमसीईटी 2021 सीट आवंटन उम्मीदवार के अंकों और रैंक के आधार पर किया जाएगा। योग्यता का अधार 75 प्रतिशत वेटेज और कक्षा 12 के अंकों के 25 प्रतिशत वेटेज होगी।

एपी ईएएमसीईटी (AP EAMCET) 2021 परिणाम ऐसे करें डाउनलोड

  1. एपीएससीएचई (AP EAMCET) की आधिकारिक वेबसाइट sche.ap.gov.in पर जाएं।
  2. एपी ईएएमसीईटी (AP EAMCET)- 2021 पर क्लिक करें।
  3. एपी ईएएमसीईटी (AP EAMCET) 2021 परिणाम’ चुनें।
  4. लिंक पर क्लिक करें और अपना लॉग इन क्रेडेंशियल दर्ज करें।
  5. सबमिट करें
  6. एपी ईएएमसीईटी (AP EAMCET) 2021 रैंक कार्ड स्क्रीन पर दिखेगा।
  7. एपी ईएएमसीईटी (AP EAMCET) 2021 परिणाम डाउनलोड करें और प्रिंट लें।

यह भी पढ़ें :

International Literacy Day 2021: 1966 में UNESCO ने की थी इसकी शुरुआत, साक्षरता जीवन को बनाती है सरल

Rajasthan Police SI एडमिट कार्ड यहां से करें डाउनलोड, 13 September से होगा Exam

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Raghav Chadha ने Navjot Singh Sidhu को पंजाब की राजनीति की राखी सावंत कहा, हुए Troll

अगले साल 5 राज्‍यों में विधानसभा के चुनाव होने वाले है। 5 राज्‍यों में एक प्रमुख राज्‍य पंजाब भी है। इसलिए यहा पर भी राजनीतिक सरगर्मी तेज है। सभी पार्टियां किसानों के मुद्दे पर एक दूसरे पर हमलावर है। आज आम आदमी पार्टी (AAP) के पंजाब सह प्रभारी और दिल्ली के विधायक Raghav Chadha ने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब की राजनीति की राखी सावंत (Rakhi Sawant) कह दिया है।

Allahabad High Court बार एसोसिएशन से आयकर वसूली मामले में आयकर विभाग को पुन: विचार करने का दिया आदेश

Allahabad High Court ने 40 लाख रुपये के आयकर वसूली मामले में इलाहाबाद उच्च न्यायालय बार एसोसिएशन से दायर याचिकाओं को आयकर...

Padmanabhaswamy temple के खातों के ऑडिट मामले में Supreme Court ने फैसला रखा सुरक्षित

श्री पद्मनाभ स्वामी नारायण मंदिर के खातों के ऑडिट मामले में सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। आज वरिष्ठ वकील अरविंद दातार ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का आदेश ट्रस्ट के लिए नही बल्कि केवल मंदिर के ऑडिट के लिए पारित किया गया था।

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री Anil Deshmukh के ठिकानों पर Income Tax Department का छापा

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री Anil Deshmukh की मुसीबतें और बढ़ती जा रही है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) के बाद अब आयकर विभाग (Income Tax Department) ने शुक्रवार को उनसे जुड़ी परिसरों की तलाशी ली।