होम देश Punjab CM चरणजीत चन्नी ने पीएम मोदी से BSF के अधिकार क्षेत्र...

Punjab CM चरणजीत चन्नी ने पीएम मोदी से BSF के अधिकार क्षेत्र को पहले जैसा करने का किया आग्रह, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें…

APN Live Update: पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी ने पीएम मोदी से 11 अक्टूबर 2021 की अधिसूचना से पहले मौजूद यथास्थिति को फिर से देखने और बहाल करने का आग्रह किया है। जिससे बीएसएफ और पंजाब पुलिस भारत की संप्रभुता और क्षेत्रीय अखंडता की रक्षा के लिए राष्ट्र विरोधी ताकतों के खिलाफ मिलकर काम कर सकें। यह जानकारी पंजाब मुख्यमंत्री कार्यालय ने दी है।

फ्लाइट में जब Priyanka Gandhi और Akhilesh Yadav का हुआ आमना-सामना, एक-दूसरे को देखकर कुछ ऐसे किया रिएक्ट…

priyanka gandhi
priyanka gandhi and akhilesh yadav

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव का शुक्रवार को दिल्ली-लखनऊ फ्लाइट में आमना-सामना हुआ। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में दोनों नेता दिखाई दिए। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे का अभिवादन किया। पढ़ें विस्तार से…

Dilip Ghosh के सामने ही भिड़ गए BJP कार्यकर्ता, एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकते नजर आए

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की बात करें तो विधानसभा चुनाव में हार के बाद BJP के लिए कुछ भी अच्छा होता नहीं दिख रहा है। चुनाव बाद बहुत सारे कार्यकर्ता, नेता और यहां तक कि कई विधायक भी पार्टी छोड़कर टीएमसी में शामिल हो गए हैं। अब बीजेपी में पश्चिम बंगाल से एक और कलह सामने आ रही है। एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के दो गुट आपस में ही भिड़ गए और उन्होंने एक दूसरे के ऊपर कुर्सियां फेंकी। इस कार्यक्रम में बंगाल बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष Dilip Ghosh और राज्य के पार्टी अध्यक्ष सुकांत मजूमदार (Sukanta Majumder) भी मौजूद थे। पढ़ें विस्तार से…

NCB के ऑफिस से निकलीं Ananya Panday, 4 घंटे तक हुई पूछताछ

ananya panday
ananya panday at ncb office (Photo: Social Media)

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बेटी और अभिनेत्री Ananya Panday से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की। यह लगातार दूसरा दिन है जब अनन्या केंद्रीय एजेंसी के सामने पेश हुईं। उनके अभिनेता-पिता चंकी पांडे आज भी उनके साथ एनसीबी कार्यालय पहुंचे। सूत्रों के अनुसार दोनों पिता-पुत्री की जोड़ी दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के कार्यालय में दोपहर करीब 2.20 बजे आए। लगभग 4 घंटे की पूछताछ के बाद अनन्या पांडे करीब 6:30 बजे NCB ऑफिस से निकलीं। पढ़ें विस्तार से…

Tripura में सुष्मिता देव की कार में की गयी तोड़फोड़, TMC नेत्री ने हमले के पीछे भाजपा का हाथ बताया

Tripura में आज तृणमूल कांग्रेस सांसद सुष्मिता देव की कार में कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की। इस दौरान I-PAC के कुछ कर्मचारी हमले में घायल हो गए। त्रिपुरा में तृणमूल कांग्रेस की प्रभारी सुष्मिता देव ने आरोप लगाया कि हमले के पीछे भाजपा का हाथ है।

जब हमला हुआ, तब सुष्मिता देव इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी के कर्मचारियों के साथ थीं। याद हो कि प्रशांत किशोर और उनकी I-PAC ने इस साल की शुरुआत में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी के साथ काम किया था।

tripura

कांग्रेस ने Tejashwi Yadav को टक्कर देने के लिए Kanhaiya Kumar, Hardik Patel और Jignesh Mevani को मैदान में उतारा

Bihar विधानसभा की दो सीटों पर हो रहा उपचुनाव महागठबंधन के लिए चुनौती भरा साबित हो रहा है। कांग्रेस और राजद के बीच चल रही जुबानी जंग का अंत महागठबंधन के टूटने से हो गया है। वहीं कांग्रेस पूरे दमखम के साथ उपचुनाव की दोनों सीटों को अपनी झोली में डालने के लिए हर दाव आजमा रही है।

इसके लिए कांग्रेस हाल में सीपीआई से आये कन्हैया कुमार को रणक्षेत्र में उतार दिया है। कांग्रेस में शामिल होने के बाद कन्हैया कुमार की यह पहली परीक्षा है। सीपीआई के टिकट पर बेगुसराय से खुद चुनाव हार चुके कन्हैया कुमार अब तारापुर और कुशेश्वरस्थान पर कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे और उनकी जीत को सुनिश्चित करने के लिए सारे पैतरें आजमाएंगे।

bihar 1

मुम्बई के परेल इलाके में एक टावर में आग लग गयी

प्रधानमंत्री के भाषण की 5 बड़ी बातें

देश में कोविड 19 वैक्सीन (Covid 19 Vaccine) के 100 करोड़ डो़ज पूरा होने पर प्रधानमंत्री Narendra Modi ने आज 10 बजे राष्‍ट्र के नाम संबोधन किया। अपने संबोधन में उन्‍होंने देशवासियों को बधाई दी। पीएम मोदी ने कहा यह सफलता हर देशवासी की सफलता है।

प्रधानमंत्री के भाषण की 5 बड़ी बातें

Bihar Bypoll Election: तेजस्वी यादव का Nitish kumar पर हमला, कहा- ‘… सच्चाई से डरते है इसलिए हेलिकॉप्टर से उड़ते है’

Bihar Bypoll Election: बिहार विधानसभा के दो सीटों पर होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों की तरफ से तैयारी तेज हो गयी है। राजद नेता तेजस्वी यादव लगातार चुनावी दौरा कर रहे हैं। कुशेश्वरस्थान (Kusheshwarsthan) विधानसभा क्षेत्र के दौरे के बाद उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोला है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है कि 16 वर्षों के CM नीतीश कुमार को खुली चुनौती देता हूँ कि 16 वर्षों तक उन्हें लगातार विजयी बनाने वाले कुशेश्वर स्थान क्षेत्र में वो एक बार सड़क मार्ग से घूम कर देख लें। अगर उनका भ्रम और कमर की हड्डी ना टूट जाए तो जो कहे! वो जनता व सच्चाई से डरते है इसलिए हेलिकॉप्टर से उड़ते है। पढ़ें पूरी खबर

Tejshwi Yadav 1

Twitter India के MD रहे Manish Maheshwari को Supreme Court का नोटिस

Supreme Court ने ट्विटर इंडिया के MD रहे मनीष माहेश्वरी के खिलाफ दर्ज FIR के मामले में सुनवाई करते हुए उन्हें नोटिस जारी किया है। मामले की सुनवाई करते हुए चीफ जस्टिस एनवी रमना ने कहा कि हमें इस मामले को सुनना होगा।

दरअसल इस मामले में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद पुलिस ने कर्नाटक हाईकोर्ट के एक फैसले को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है।

जानकारी के मुताबिक कर्नाटक हाईकोर्ट ने गाजियाबाद पुलिस के द्वारा मनीष माहेश्वरी को जारी किए गए समन को रद्द कर दिया था साथ ही कोर्ट ने गाज़ियाबाद पुलिस को यह निर्देश भी दिया था कि वह ट्‌विटर के पूर्व MD मनीष माहेश्वरी के खिलाफ कोई सख्त कदम न उठाए। यहां पढें पूरी खबर

twitter announced

T20 World Cup : Scotland ने Oman को हराकर सुपर 12 में जगह बनाई, सुपर 12 में भारत के ग्रुप में पहुंची स्कॉटलैंड

T20 World Cup के क्वालिफाइंग मुकाबले में Scotland ने Oman को 8 विकेट से हराकर सुपर 12 में प्रवेश किया। ओमान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 122 रन बनाए। जवाब में स्कॉटलैंड ने 2 विकेट खोकर लक्ष्य की प्राप्ति कर ली। स्कॉटलैंड ने तीनों मुकाबलों को जीत कर भारत के ग्रुप में पहुंच गई है।

ओमान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। ओमान की शुरुआत खराब रही। जतिंदर सिंह पगले ही ओवर में रन आउट हो गए। इसके बाद कश्यप प्रजापति भी 3 रन बनाकर चलते बने। आकिब इल्यास ने 37 रनों की पारी खेलकर कुछ देर तक टीम को संभाला। 51 के स्कोर पर इल्यास भी चलते बने। मोहम्मद नदीम ने 25 रन बनाए लेकिन 79 के स्कोर पर वो भी चलते बने। उसके बाद लगातार विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हो गया। यहां पढ़ें पूरी खबर

20211017 235743

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती, प्रधानमंत्री ने किया नमन

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती है। पूरा देश भारत भारत रत्न को याद कर रहा है। प्रधानमंत्री (Prime...

साउथ की ‘Marakkar’ ने रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़, सलमान-अक्षय कुमार की फिल्म को दी मात

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म मरक्कर(Marakkar )लॉयन ऑफ द अरेबिन सी 2 दिसम्बर को रिलीज हो चुकी है। Marakkar फिल्म के आइडिया पर मोहनलाल और डायरेक्टर प्रियदर्शन काफी लंबे समय से काम कर रहे थे। आपको बता दें कि यह पहली ऐसी फिल्म है जो कि रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से 100 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर मोहनलाल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

APN News Live Updates: ओमिक्रॉन की दस्तक से बढ़ा खतरा, राज्यों में अलर्ट

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रिका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है।

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।