होम देश APN Live Updates : आज कांग्रेस में शामिल होंगे Kanhaiya Kumar और...

APN Live Updates : आज कांग्रेस में शामिल होंगे Kanhaiya Kumar और Jignesh Mevani

कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (Communist Party of India) के टिकट पर बिहार के बेगूसराय से लोकसभा चुनाव लड़ने वाला और जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) आज कांग्रेस का हाथ थामेंगे। कन्हैया के साथ निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवानी (Jignesh Mevani) भी आज कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता राहुल गांधी दोनों युवा नेताओं को दोपहर करीब तीन बजे पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे। इसके बाद प्रेस वार्ता के जरिए मीडिया को संबोधित करेंगे। इस प्रेस वार्ता में राहुल गांधी शामिल होंगे या नहीं इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

बता दें कि हाल ही में कन्हैया कुमार ने राहुल गांधी से मुलाकात की थी जिसके बाद से ही राजनीतिक गलियारे में अटकलें तेज हो गई थीं। कहा जा रहा है कि प्रशांत किशोर की सलाह पर ही दोनों युवा नेता को कांग्रेस, पार्टी में शामिल करने पर जोर दे रही है।

यह भी पढ़ें:

IPL 2021 : Sunrisers Hyderabad ने Rajasthan Royals को हराकर सीजन की दूसरी जीत दर्ज की

केजरीवाल सरकार की ओर से गरीब किरायेदार के किराए का भुगतान के वादे को लेकर Delhi High Court ने पूछा सवाल

चुनाव प्रचार के दौरान Dilip Ghosh के साथ हाथापाई, भाजपा नेता ने कहा, ” TMC के लोग मुझे मारना चाहते हैं ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Cricket News Updates: कब से होगी IPL 2022 की शुरुआत, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: IPL 2022 का आयोजन भारत में ही होगा। आईपीएल का 15वां सीजन 27 मार्च से शुरू करने का योजना बनाई जा रही है। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई-भाषा को बताया, "कुछ टीम मालिक इसे 27 मार्च को शुरू करने के पक्ष में है, लेकिन भारत को श्रीलंका के खिलाफ अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय (टी20) मैच 18 मार्च को लखनऊ में खेलना है और फिर आपको लोढ़ा नियम के अनुसार 14 दिनों के अंतराल की आवश्यकता होती है। यही वजह है कि लीग की शुरुआत दो अप्रैल से हो सकती है।" 

IND vs SA: South Africa की टीम पर आईसीसी ने लगाया जुर्माना, दूसरे वनडे मैच में खिलाड़ियों को मिली सजा

India और South Africa के बीच पार्ल के बोलैंड पार्क में खेले गए दूसरे मैच में साउथ अफ्रीका की टीम ने भारत को हराकर मुकाबले के साथ-साथ सीरीज भी अपने नाम कर लिया। इस मैच में मेजबान टीम को आईसीसी ने बड़ा झटका दे दिया। आईसीसी ने साउथ अफ्रीका पर जुर्माना ठोक दिया है। स्लो ओवर रेट के कारण साउथ अफ्रीका की टीम पर आईसीसी ने जुर्माना लगाया है। तय समय के अंदर टीम के गेंदबाज निर्धारित 50 ओवर नहीं फेंक पाए थे। ऐसे में खिलाड़ियों पर 20-20 फीसदी मैच फीस का जुर्माना लगाया है।

APN News Live Updates: Election Commission ने 5 राज्यों में चुनावी रैली, रोड शो और जुलूस पर पाबंदी को एक हफ्ते के लिए बढ़ाया,...

APN News Live Updates: उत्तर प्रदेश में शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने लखनऊ में पार्टी कार्यालय से चुनावी अभियान रथ को झंडी दिखाकर रवाना किया।

Bollywood News Updates: ‘गहराइयां’ में दीपिका पादुकोण के किसिंग सीन ने बटोरी सुर्खियां, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॅालीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं