ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ArrestLucknowGirl , कैब ड्राइवर को पीटने वाली लड़की ने पेश की सफाई

0
290

पिछले दो दिनों से ट्विटर पर ट्रेंड करने वाली #ArrestLucknowGirl यानी की प्रियदर्शनी नारायण यादव ने अपनी दबंगई पर सफाई पेश की है। कैब ड्राइवर की पिटाई पर उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड कर खुद को साफ बताया है।

सोशल मीडिया पर #ArrestLucknowGirl मुहिम चलाने के बाद लखनऊ पुलिस ने प्रियदर्शनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। जिसके बाद लड़की ने कहा कि युवक की पीटाई मैंने खुद को बचाने के लिए की थी। इसके साथ ही लड़की ने कहा कि मुझे हार्ट की प्रॉब्लम है, किडनी की भी प्रॉब्लम है, ब्रेन की भी प्रॉब्लम है।

अपनी सफाई में वीडियो में लड़की कह रही है, ‘ट्रैफिक सिग्नल रेड होने के बावजूद कैब ड्राइवर तेजी से कार चला रहा था, मौके पर मौजूद पुलिस वालों के सामने कानून का उल्लंघन हो रहा था।’ लड़की ने आरोप लगाया कि युवक ने ट्रैफिक कानून का पालन नहीं किया, इस वजह से मैंने अपनी सुरक्षा में युवक को पीटा है, मैं उसको नहीं रोकती तो मुझे मार देता।

लड़की का आरोप है कि कार सवार लड़के मुझे 300 मीटर तक मारते ले गए, यह किसी सीसीटीवी में नहीं दिखाई पड़ा, मुझे हार्ट की प्रॉब्लम है, किडनी की भी प्रॉब्लम है, ब्रेन की भी प्रॉब्लम है, मैं हमेशा की तरह वहां से वाकिंग के लिए जा रही थी, वहां पर सिग्नल रेड हो चुका है, लेकिन ट्रैफिक पुलिस को इससे कोई मतलब नहीं था।

सोशल मीडिया पर 1 अगस्त को एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था। वीडियो में एक महिला पुरुष को बीच सड़क पर रात के समय मारती हुई नजर आरही थी। रेड लाइट के पास भारी भीड़ और पुलिस के बीच महिला आदमी को बुरी तरह पीट रही थी। पीड़ित आदमी उससे अपनी जान बचा कर भाग रहा है लेकिन महिला उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीट रही है।

घटने का वीडियो लखनऊ के थाना कृष्णानगर स्थित अवध चौराहे का बतााय जा रहा है। पीड़ित आदमी की कार महिला के कार से टच हो गई जिससे गिस्साई महिला ने रेड लाइट पर ही आदमी की धुनाई शुरु कर दी। आदमी का फोन भी तोड़ दिया। वीडियो में पीड़ित आदमी बता रहा है कि वह किसी के यहां नौकरी करता है, उसके मालिक ने जो फोन उसे दिया था दबंग महिला ने तोड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here