Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

लगभग तीन महीनों से अपने मंत्रालय से दूर रहे अरुण जेटली ने वापस अपना काम संभाल लिया है। काम संभालने के बाद भाजपा नेताओं ने उनके सेहत का हालचाल जाना और उन्हें वापस लौटने की बधाई दी। बता दें कि वरिष्ठ भाजपा नेता अरुण जेटली लगभग तीन महीनें से किडनी की समस्या से परेशान थे और उन्होंने अपना कार्यभार स्थगित कर दिया था। दरअसल अरुण जेटली का ऑपरेशन हुआ था, जिसकी वजह से वह तीन महीने तक अवकाश पर थे, जिसके बाद आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की ओर से बयान जारी करके कहा गया है कि अरुण जेटली एक बार फिर से वित्त मंत्रालय और कॉर्पोरेट अफेयर्स सौंप दिया जाए। अरुण जेटली की अनुपस्थिति में वित्त मंत्रालय की जिम्मेदारी रेल मंत्री पीयूष गोयल संभाल रहे थे।

एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि, ‘प्रधानमंत्री की सलाह पर भारत के राष्ट्रपति ने वित्त मंत्रालय और कंपनी मामलों का मंत्रालय अरुण जेटली को सौंपने का निर्देश दिया है।’ अरुण जेटली के दोबारा पदभार संभालने के बाद वित्त मंत्रालय के सचिवों के साथ उन्होंने मीटिंग की है और उन्होंने एक ट्वीट करके खुद इसकी जानकारी भी दी है। बता दें कि जेटली ऐसे वक्त में वापसी कर रहे हैं जब रुपये की हालत कुछ ज्यादा ही खस्ता है और सरकार इस संकट से निपटने के रास्ते तलाश रही है।

बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने उन्हें किसी को छूने और ज्यादा काम करने को मना किया है। संक्रमण के डर से वो किसी से हाथ भी नहीं मिला रहे हैं। बता दें कि 14 मई को एम्स में अरुण जेटली के किडनी प्रत्यारोपण के बाद डॉक्टरों ने आराम करने की सलाह दी थी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.