होम राजनीति Yamuna की सफाई के लिए Arvind Kejriwal ने Delhi की जनता से...

Yamuna की सफाई के लिए Arvind Kejriwal ने Delhi की जनता से मांगा 2025 तक का समय, BJP ने कहा- स्क्रिप्ट वही, तारीख नई

यमुना (Yamuna) की सफाई पर दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार (Arvind Kejriwal Government) चारों तरफ से घिरी हुई है। छठ पूजा (Chhath Puja) के बाद दिल्ली की यमुना की जो तस्वीर सामने आई है, उसे लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) अरविंद केजरीवाल पर हमलावर है। बीजेपी का कहना है कि यमुना नदी में 80 फीसदी गंदगी सीधे दिल्ली से जाती है। बीजेपी का यह भी कहना है कि केंद्र ने दिल्ली सरकार को STP के लिए ₹2409Cr दिए थे जो आज तक नहीं लगे।

जुबान का पक्का हूं-Arvind Kejriwal

इन्हीं बात विवाद के बीच केजरवीला ने दिल्ली की जनता से यमुना को लेकर फिर वादा कर दिया है। केजरीवाल ने यमुना को साफ करने के लिए 2025 तक समय मांगा है। उन्होंने कहा कि अलग अलग जगह सीवर कनेक्शन लगाए जाएंगे। इस पर दिल्ली बीजेपी ने तंज किया है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैंने इस चुनाव में वादा किया था कि अगले चुनाव तक हम Yamuna साफ कर देंगे।  अगले चुनाव से पहले मैं आप सब के साथ यमुना में डुबकी लगाऊंगा। केजरीवाल ने कहा मैं जो कहता हूँ, वो करता हूँ। ज़ुबान का पक्का हूँ। अगले चुनाव के पहले यमुना ज़रूर साफ़ करेंगे।

स्क्रिप्ट वही है- BJP

इस पर दिल्ली बीजेपी ने तंज किया है। दिल्ली बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, स्क्रिप्ट वही, तारीख नई। यमुना जी की सफ़ाई को लेकर मुख्यमंत्री केजरीवाल का हर साल वही झूठ।

दिल्ली बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल द्वारा ट्वीट किए गए वादे वाले वीडियों को रीट्वीट करते हुए एक ही फ्रेम में केजरीवाल के सभी वादों को दिखाया है, जिसमें केजरीवाल 2015 से ही यमुना को साफ करने की गारंटी दे रहे हैं। वो जनता से अब तक वादे ही कर रही हैं।

छठ पूजा पर सामने आई तस्वीर

जाहिर है छठ पूजा के दौरान देश की राजधानी दिल्ली में स्थित यमुना की ऐसी तस्वीर सामने आई थी जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान था। जहरीले पानी में महिलाएं पूजा कर रहीं थीं, स्नान कर रहीं थीं।

खैर यह तो बात यमुना की है पर केजरीवाल दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को लेकर भी बीजेपी के निशाने पर हैं। दिल्ली में हालात इतने खराब हैं कि कोर्ट के अगले आदेश तक स्कूल कॉलेज को बंद कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:

Delhi Pollution:दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के मामले पर आज Supreme court में होगी अहम सुनवाई

Chhath Puja पर Yamuna की दशा देख Srinivas BV ने Arvind Kejriwal को कहा- “NINJA Technique”, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ScientistKejriwal

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

‘Tadap’ Screening पर Ahan Shetty के पोस्टर को Salman Khan ने किया KISS, वायरल हुआ वीडियो

अभिनेता अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी अपकमिंग फिल्म तड़प (Tadap) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि ‘तड़प’ 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसके लिए मुंबई में ‘तड़प’ का शानदार प्रीमियर हुआ। जहां रिया चक्रवर्ती, काजोल, सलमान (salman khan) खान समेत कई सितारे पहुंचे थे।

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती, प्रधानमंत्री ने किया नमन

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती है। पूरा देश भारत भारत रत्न को याद कर रहा है। प्रधानमंत्री (Prime...

साउथ की ‘Marakkar’ ने रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़, सलमान-अक्षय कुमार की फिल्म को दी मात

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म मरक्कर(Marakkar )लॉयन ऑफ द अरेबिन सी 2 दिसम्बर को रिलीज हो चुकी है। Marakkar फिल्म के आइडिया पर मोहनलाल और डायरेक्टर प्रियदर्शन काफी लंबे समय से काम कर रहे थे। आपको बता दें कि यह पहली ऐसी फिल्म है जो कि रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से 100 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर मोहनलाल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

APN News Live Updates: ओमिक्रॉन की दस्तक से बढ़ा खतरा, राज्यों में अलर्ट

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रिका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है।