होम देश Aryan Khan Drugs Case: NCB पर लगा 18 करोड़ रुपये के कथित...

Aryan Khan Drugs Case: NCB पर लगा 18 करोड़ रुपये के कथित घूस लेने का आरोप

Aryan Khan Drugs Case में एक सनसनीखेज मोड़ सामने आ गया है। बताया जा रहा है कि NCB ने आर्यन खान को छोड़ने के लिए शाहरुख खान से कथिततौर पर 25 करोड़ की डिमांड की थी। लेकिन यह डील थोड़े बातचीत के बाद 18 करोड़ में फाइनल हुई और इस 18 करोड़ में से 8 करोड़ रुपए NCB के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े को मिलने थे।

इस बात का खुलासा बीच NCB के एक गवाह ने किया है। गवाह के इस कथित खुलासे के बाद NCB में हड़कंप मचा हुआ है लेकिन NCB की ओर से इस मामले में अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है।

खबरों के मुताबिक आर्यन खान ड्रग्स केस में NCB ने प्रभाकर सेल नामक आदमी को पंच बनाया था। अब उसी प्रभाकर ने ही हलफनामा दायर करके NCB के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े और दूसरे गवाह केपी गोसावी के खिलाफ घूस लेने के गंभीर आरोप लगाया है।

paper
Prabhakar’s affidavit

प्रभाकर खुद को गोसावी का बॉडीगार्ड बता रहा है। केपी गोसावी वही शख्स है जिसके खिलाफ पैसे उगाही के मामले में पहले भी केस दर्ज है।

प्रभाकर ने अपने हलफनामा में बताया है कि उसने केपी गोसावी और सैम को 25 करोड़ रुपए की डील पर बात करते सुना था और अंत में यह डील 18 करोड़ रुपए में डन हुई थी।

प्रभाकर के मुताबिक 18 करोड़ रुपए में 8 करोड़ तो अकेले NCB के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े को मिलने थे। प्रभाकर के मुताबिक क्रूज पर छापेमारी के बाद गोसावी और सैम ने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी से 15 मिनट बात की थी।

paper2
Prabhakar’s affidavit

प्रभाकर के मुताबिक इसके बाद गोसावी ने उसे फोन किया और बताया कि पंचनामे में उसका नाम डालना है। एनसीबी अधिकारियों ने उससे 10 कोरे कागजों पर दस्तखत भी लिया था। अपूष्ट सूत्रों के मुताबिक NCB के समीर वानखेड़े ने कहा है कि हम इस आरोप का कड़ा जवाब देंगे।

गौरतलब है कि आर्यन खान को मुबई से गोवा जा रहे क्रूज से NCB ने गिरफ्तार किया था। आर्यन पर आरोप है कि वह ड्रग्स मामले में शामिल हैं। मामले में आर्यन खान के वकील कोर्ट में कई बार उनकी जमानत के लिए अपील कर चुके हैं लेकिन कोर्ट ने NCB के दलीलों के आधार पर उनकी जमानत हर बार खारिज कर दी है और इस वक्त वो जेल में बंद हैं।

इसे भी पढ़ें: अभिनेत्री Ananya Pandey को NCB का समन, क्या आर्यन खान से जुड़ा है मामला?

Aryan Khan drugs case: आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

‘Tadap’ Screening पर Ahan Shetty के पोस्टर को Salman Khan ने किया KISS, वायरल हुआ वीडियो

अभिनेता अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी अपकमिंग फिल्म तड़प (Tadap) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि ‘तड़प’ 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसके लिए मुंबई में ‘तड़प’ का शानदार प्रीमियर हुआ। जहां रिया चक्रवर्ती, काजोल, सलमान (salman khan) खान समेत कई सितारे पहुंचे थे।

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती, प्रधानमंत्री ने किया नमन

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती है। पूरा देश भारत भारत रत्न को याद कर रहा है। प्रधानमंत्री (Prime...

साउथ की ‘Marakkar’ ने रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़, सलमान-अक्षय कुमार की फिल्म को दी मात

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म मरक्कर(Marakkar )लॉयन ऑफ द अरेबिन सी 2 दिसम्बर को रिलीज हो चुकी है। Marakkar फिल्म के आइडिया पर मोहनलाल और डायरेक्टर प्रियदर्शन काफी लंबे समय से काम कर रहे थे। आपको बता दें कि यह पहली ऐसी फिल्म है जो कि रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से 100 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर मोहनलाल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

APN News Live Updates: ओमिक्रॉन की दस्तक से बढ़ा खतरा, राज्यों में अलर्ट

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रिका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है।