होम ज़रा हटके अपराध ड्रग्स मामले में Aryan Khan की जमानत पर कल होगी सुनवाई, हाईकोर्ट...

ड्रग्स मामले में Aryan Khan की जमानत पर कल होगी सुनवाई, हाईकोर्ट से आज नहीं मिल सकी राहत

Aryan Khan Bail Hearing in Bombay High Court: फिल्म अभिनेता Shahrukh Khan के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज मुंबई हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। अदालत में आज मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर भी सुनवाई हुई। बॉम्बे हाईकोर्ट ने आरोपी आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई कल तक के लिए स्थगित कर दी है। बताते चलें कि मुंबई में 2 अक्टूबर की रात एनसीबी की तरफ से एक cruise पर छापेमारी के बाद से पूरे देश में हंगामा मचा है। आर्यन खान की तरफ से मुकुल रोहतगी अदालत में पक्ष रखा है।

Mukul Rohatgi ने अदालत से कहा है कि आर्यन खान विशेष अतिथि के रूप में क्रूज पर आमंत्रित किया गया था। उन्हें प्रतीक गाबा ने आमंत्रित किया था, जो एक आयोजक था। उसने आर्यन और आरोपी अरबाज मर्चेंट को आमंत्रित किया। दोनों को एक ही व्यक्ति ने आमंत्रित किया था। वे दोनों एक साथ क्रूज पर पहुंचे थे।

मुकुल रोहतगी ने एनसीबी पर खड़े किए सवाल

मुकुल रोहतगी ने अदालत में कहा है कि ऐसा लग रहा है कि एनसीबी के पास कुछ पूर्व सूचना थी कि इस क्रूज पर लोग ड्रग्स ले रहे थे, इसलिए वे वहां काफी संख्या में मौजूद थे। उन्होंने कहा कि चूंकि कोई रिकवरी नहीं हुई। आर्यन खान को ग़लत तरीके से गिरफ़्तार किया गया। उनके खिलाफ आरोप यह है कि आरोपी अरबाज मर्चेंट उनके साथ क्रूज पर आया था और उसपर ड्रग्स रखने का आरोप है।

एनसीबी ने केस प्लान कर के बनाया: मुकुल रोहतगी

मुकुल रोहतगी ने कहा कि आर्यन खान पर ड्रग्स रखने का केस नही बन सकता है। एनसीबी ने केस प्लान कर के बनाया है। अरबाज़ के पास 6 ग्राम चरस मिलने पर 27 A की धारा पर कार्रवाई कैसे की गयी? NCB ने जिस ड्रग्स चैट के आधार पर ज़मानत पर रद्द करने की अपील की है वो WhatsApp चैट पुरानी है। WhatsApp के आधार पर किसी को ड्रग प्लेनर नही समझा जाता। आर्यन खान पर कोई केस दर्ज नहीं है।

मुकुल रोहतगी ने कहा कि आर्यन खान पर ड्रग्स केस से पहले कोई भी आपराधिक मामले दर्ज नही है। अगर 6 ग्राम ड्रग मिले है तो २३ दिन तक किसी को जेल में नही रख सकते हैं। उन्होंने कहा कि क्रूज़ ड्रग्स केस से जुड़े 20 आरोपियों से आर्यन का कोई लेन देन नही है।

यह भी पढ़ें: Aryan Khan Drugs Case: Prashant Bhushan ने कहा- आर्यन खान को जमानत न देना समझ के परे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Ganesh Ji के हैं भक्त तो, बुधवार को ऐसे करें पूजा, दूर होंगे सारे कष्ट

मान्यता है कि श्री गणेश की पूजा का विशेष दिन है बुधवार। साथ ही, इस दिन बुध ग्रह के निमित्त भी पूजा की जाती है। यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में बुध ग्रह अशुभ स्थिति में हो तो बुधवार को गणेश जी का पूरे विधि विधान से पूजा करने से सारे कष्ट दूर हो जाते हैं।

आज से शुरु होगी Katrina Kaif-Vicky Kaushal की हल्दी सेरेमनी, कई सेलेब्स भी हो सकते हैं शामिल

विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कल यानी 7 दिसंबर को मेंहदी का कार्यक्रम हुआ था उसके बाद रात में संगीत का जश्न मनाय़ा गया जिसमें पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने पंजाबी गानों से पुरे किले को शुर के ताल से भर दिया था।

Katrina Kaif-Akshay Kumar स्टारर फिल्म ‘Sooryavanshi’ अब Netflix पर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है। कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की बड़े बजट की फिल्म सूर्यवंशी काफी हिट साबित हुई हैं । रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, एक्शन 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Omicron Variant पर सख्त हुई योगी सरकार, लखनऊ में 50% क्षमता के साथ ही खोले जा सकते हैं रेस्टोरेंट, होटल, सिनेमा हॉल

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बोत्सवाना (Botswana) में 24 नवंबर को मिले कोरोना (Corona) के नए वेरिएंट से दुनिया दहशत में है। यह वायरस भारत में अब तक 23 लोगों को अपना शिकार बन चुका है। वहीं दुनिया भर में 30 से अधिक देशों में फैल चुका है। ओमिक्रॉन (Omicron) के बढ़ते खतरे को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार सख्त हो गई है। सरकार ने राजधानी लखनऊ में धारा 144 लगा दी है। वहीं घर से निकलने पर मास्क लगाना अनिवार्य होगा। वरना पहले की तरह फाइन भरना पड़ेगा। रेस्टोरेंट, होटल, सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्स, जिम, स्टेडियम 50% क्षमता के साथ ही खोले जा सकते हैं। साथ ही बंद जगहों पर होने वाले आयोजनों मे 100 अधिक लोग शामिल नहीं हो सकते हैं। यह आदेश तत्काल प्रभाव  से लागू हुआ है।