होम राजनीति "हिंदुओं और मुसलमानों के पूर्वज एक हैं", भागवत के बयान पर Owaisi...

“हिंदुओं और मुसलमानों के पूर्वज एक हैं”, भागवत के बयान पर Owaisi ने बोला हमला

एक कार्यक्रम में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (RSS Chief Mohan Bhagwat) के दिए गए हिंदुओं (Hindus) और मुसलमानों (Muslims) के पूर्वज एक ही है वाले बयान पर पलटवार करते हुए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख Asaduddin Owaisi ने कहा कि, “हमारा डीएनए टेस्ट (DNA Test)करवा लें, हम तैयार हैं। लेकिन आप सभी को भी कराना होगा। ये भी नौबत अब आ गई है। ये लोग भारत के संविधान को नहीं मानेंगे, लेकिन डीएनए टेस्ट करवाएंगे। आरएसएस वाले इतिहास में कमजोर होते हैं।”

यह भी पढ़े : हिंदुओं और मुसलमानों के पूर्वज एक है, हमारा अतीत हमारी एकता का आधार है: RSS Chief Mohan Bhagwat

भारतीय जनता पार्टी को हराना है लक्ष्‍य : ओवैसी

लखनऊ में अपने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के तीन दिवसीय दौरे में एआईएमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हम चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे। उत्तर प्रदेश के मुसलमान जीतेंगे। हमारा उद्देश्य उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को हराना है। उन्‍होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी ने भी जाति का वोट के लिए अनुप्रिया पटेल को मंत्री बनाया। लेकिन जब मुसलमानों की हिस्सेदारी की बात आती है, तो मुद्दा कम्युनल हो जाता है। अखिलेश यादव भी चाहते है कि मुसलमान इनकी गुलामी करे।

माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी ने ली AIMIM की सदस्‍यता

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले आज माफिया डॉन से नेता बने अतीक अहमद (Ateeq Ahmad) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गई है। अहमद 1989 से 2004 तक इलाहाबाद पश्चिम (Allahabad West) निर्वाचन क्षेत्र से लगातार 5 बार विधायक रहे हैं। अतीक पर हत्या, अपहरण, अवैध खनन, जबरन वसूली, डराने-धमकाने और धोखाधड़ी सहित 90 से अधिक आपराधिक मामले हैं। अभी वह गुजरात की जेल में बंद है।

भाजपा के नेताओं पर सबसे ज्यादा आपराधिक मामले

माफिया डॉन और पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी के AIMIM की सदस्‍यता लेने पर उन्होंने मीडिया से कहा कि “आप मुझसे पूछेंगे कि हम अतीक के परिवार को शामिल कर रहे हैं जब की उनका आपराधिक रिकॉर्ड था। तो मैं आपको बता दूं, ADR की रिपोर्ट के अनुसाार बीजेपी सांसदों के खिलाफ सबसे ज्यादा आपराधिक मामले हैं। भाजपा के एक सांसद पर तो आतंकवाद के भी आरोप हैं। उन्होंने भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर का जिक्र करते हुए कहा, जो 2008 के मालेगांव विस्फोट मामले के सात आरोपियों में से एक है।

100 सीटों में AIMIM उम्‍मीदवारों को खड़ा करेंगी

AIMIM ने उत्तर प्रदेश की 100 विधानसभा सीटों में चुनाव लड़ने की घोषणा की है। असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की एआईएमआईएम उत्तर प्रदेश के कई छोटे राजनीतिक दलों जैसें ओम प्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP), बाबू सिंह कुशवाहा (Babu Singh Kushwaha) की जन अधिकार पार्टी, बाबू रामपाल (Babu Rampal) की राष्ट्रीय उदय पार्टी,  प्रेमचंद प्रजापति (Premchanda Prajapati) की समाज पार्टी और अनिल सिंह चौहान (Anil Singh Chauhan) की जनता क्रांति पार्टी के साथ मिलकर भागिदारी संकल्प मोर्चा बनाया है।

बंगाल में नकाम तो बिहार मिली थी सफलता

एआईएमआईएम पश्चिम बंगाल के 2021 के विधानसभा चुनावों में सात सीटों में चुनाव लड़ी थी लेकिन उन्‍हें एक भी सीट जीतने में कामयाबी नहीं मिली थी। लेकिन पिछले साल के बिहार विधानसभा चुनावों में पार्टी ने मुस्लिम बहुल सीमांचल क्षेत्र में 20 में से पांच सीटों पर जीत हासिल की थी।

यह भी पढ़े :

Asaduddin Owaisi के पोस्टरों में Faizabad शब्‍द से विवाद, साधुओं ने दी धमकी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

T20 World Cup : Scotland ने Oman को हराकर सुपर 12 में जगह बनाई, सुपर 12 में भारत के ग्रुप में पहुंची स्कॉटलैंड

T20 World Cup के क्वालिफाइंग मुकाबले में Scotland ने Oman को 8 विकेट से हराकर सुपर 12 में प्रवेश किया। ओमान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 122 रन बनाए। जवाब में स्कॉटलैंड ने 2 विकेट खोकर लक्ष्य की प्राप्ति कर ली।

Ananya Panday से आज 2 घंटे तक हुई पूछताछ, NCB ने कल फिर 11 बजे बुलाया

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बेटी और अभिनेत्री Ananya Panday से 2 घंटे तक पूछताछ करने के बाद कल भी बुलाया है। वो कल सुबह 11 बजे अपना बयान दर्ज कराने के लिए फिर NCB के ऑफिस जाएंगी।

ड्रग्स को खत्म करने के लिए मुझे जेल भी जाना पड़े तो जाऊंगा: NCB अधिकारी समीर वानखेड़े, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें…

APN Live Updates: एनसीबी के समीर वानखेड़े ने कहा कि ये मुंबई की तस्वीरें हैं। मैं मुंबई में था। सच को किसी...

इस शख्‍स ने संस्‍कृत में गाई ”कोई दीवाना कहता है”, खुद Kumar Vishwas ने शेयर किया वीडियो

Kumar Vishwas आज हिंदी के जाने-माने कवि हैं और उनके लाखों प्रशंसक हैं। कुमार विश्वास को जिस कविता ने शोहरत और प्रसिद्धि दिलाई थी वो है कोई दीवाना कहता है। कोई दीवाना कहता है को हिंदी में आपने बहुत बार सुना होगी लेकिन अब कुमार विश्वास की इस कविता का संस्कृत संस्करण भी सामने आया है। कुमार विश्वास ने खुद सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक व्यक्ति उनकी कविता को संस्कृत में गाते दिख रहा है।