होम अपना प्रदेश गाजियाबाद में बोलें Asaduddin Owaisi नहीं उठाऊंगा आर्यन खान की आवाज, सपा-बसपा...

गाजियाबाद में बोलें Asaduddin Owaisi नहीं उठाऊंगा आर्यन खान की आवाज, सपा-बसपा को भी लिया निशाने पर

उत्‍तरप्रदेश (Uttar Pradesh) में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और इसी के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर हमलावर हैं और जनता का विश्‍वास जीतने के लिए लगातार चुनावी रैलियां कर रही हैं। आने वाले चुनावों में राज्‍य की 100 मुस्लिम बहुल्‍य सीटों पर नजर गड़ाए Asaduddin Owaisi भी लगातार उत्‍तरप्रदेश का दौरा कर रहे हैं और लोगों की बीच जा कर सभी पार्टियों पर निशाना साध रहे हैं। आज गजियाबाद (Ghaziabad) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने बिना नाम लिए आर्यन खान पर टिप्‍पणी की है।

गजियाबाद में अपने भाषण में औवेसी ने कहा कि मुसझे कई लोग बोलते हैं कि फिल्‍मस्‍टार के बेटे के लिए बोलो लेकिन मैं उत्‍तरप्रदेश की जेलों में बंद 27 % गरीब मुसलमानों की बात करूंगा। गौरतलब है कि ड्रग्‍स मामले में सुपरस्‍टार शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) जेल में बंद और उनकी अगली सुनवाई अब 20 अक्‍टूबर को होगी।

सपा और बसपा पर फिर किया वार

गजियाबाद में औवेसी ने एक बार सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और बसपा प्रमुख मायावती (Mayawati) पर हमला किया उन्‍होने कहा कि यह सपा और बसपा वाले हमें वोट कटवा कहते है लेकिन 2019 में हम चुनाव नहीं लड़े थे तो फिर बीजेपी कैसे जीत गई ?

प्रधानमंत्री मोदी पर हमला किया

अपनी जनसभा के दौरान हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने लखीमपुर खीरी में कथित तौर पर केंद्रीय मंत्री के बेटे अशाीष मिश्रा की गाड़ी के कुचलने से हुई 4 किसानों की मौत पर भी निशाना साधा उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आशीष मिश्रा के पिता अजय मिश्रा को मंत्री पद से इसलिए नहीं हटा पा रहे हैं क्‍योंकि वह ऊंची जाति से है और अगर आशीष के जगह अतीक होता तो अभी तक उसके घर पर बुलडोजर चल गया होता।

इससे पहले एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के बयान कि सावरकर ने महात्मा गांधी के कहने पर अंग्रेजों से माफी मांगी थी पर उन्होंने एक पत्र को ट्वीट पर साझा करते हुए दावा किया था कि ये पत्र महात्मा गांधी ने सावरकर को लिखा था और इसमें कहीं भी माफी मांगने की सलाह का जिक्र नहीं है। Owaisi ने कहा था कि यह लोग सावरकर को नया राष्ट्रपिता बना कर छोड़ेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Ganesh Ji के हैं भक्त तो, बुधवार को ऐसे करें पूजा, दूर होंगे सारे कष्ट

मान्यता है कि श्री गणेश की पूजा का विशेष दिन है बुधवार। साथ ही, इस दिन बुध ग्रह के निमित्त भी पूजा की जाती है। यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में बुध ग्रह अशुभ स्थिति में हो तो बुधवार को गणेश जी का पूरे विधि विधान से पूजा करने से सारे कष्ट दूर हो जाते हैं।

आज से शुरु होगी Katrina Kaif-Vicky Kaushal की हल्दी सेरेमनी, कई सेलेब्स भी हो सकते हैं शामिल

विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कल यानी 7 दिसंबर को मेंहदी का कार्यक्रम हुआ था उसके बाद रात में संगीत का जश्न मनाय़ा गया जिसमें पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने पंजाबी गानों से पुरे किले को शुर के ताल से भर दिया था।

Katrina Kaif-Akshay Kumar स्टारर फिल्म ‘Sooryavanshi’ अब Netflix पर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है। कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की बड़े बजट की फिल्म सूर्यवंशी काफी हिट साबित हुई हैं । रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, एक्शन 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Omicron Variant पर सख्त हुई योगी सरकार, लखनऊ में 50% क्षमता के साथ ही खोले जा सकते हैं रेस्टोरेंट, होटल, सिनेमा हॉल

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बोत्सवाना (Botswana) में 24 नवंबर को मिले कोरोना (Corona) के नए वेरिएंट से दुनिया दहशत में है। यह वायरस भारत में अब तक 23 लोगों को अपना शिकार बन चुका है। वहीं दुनिया भर में 30 से अधिक देशों में फैल चुका है। ओमिक्रॉन (Omicron) के बढ़ते खतरे को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार सख्त हो गई है। सरकार ने राजधानी लखनऊ में धारा 144 लगा दी है। वहीं घर से निकलने पर मास्क लगाना अनिवार्य होगा। वरना पहले की तरह फाइन भरना पड़ेगा। रेस्टोरेंट, होटल, सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्स, जिम, स्टेडियम 50% क्षमता के साथ ही खोले जा सकते हैं। साथ ही बंद जगहों पर होने वाले आयोजनों मे 100 अधिक लोग शामिल नहीं हो सकते हैं। यह आदेश तत्काल प्रभाव  से लागू हुआ है।