होम देश साबरमती जेल में बंद गैंगस्टर Ateeq Ahmad से मिलने पर अड़े थे...

साबरमती जेल में बंद गैंगस्टर Ateeq Ahmad से मिलने पर अड़े थे Asaduddin Owaisi, प्रशासन ने नहीं दी इजाजत

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख Asaduddin Owaisi को अहमदाबाद सेंट्रल जेल ने आज जेल में बंद गैंगस्टर और पूर्व सांसद अतीक अहमद (Ateeq Ahmad) से मिलने की अनुमति देने से इनकार कर दिया। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर ओवैसी एक दिवसीय दौरे पर अहमदाबाद पहुंचेंगे। उन्होंने साबरमती सेंट्रल जेल में अतीक अहमद से मिलने की इजाजत मांगी थी।

असदुद्दीन ओवैसी केे द्वारा अतीक अहमद से मुलाकात करने की अनुमति मांगने पर Ahmedabad Central Prison के Superintendent रोहन आनंद (Rohan Anand) ने कहा, ” कृपया सूचित किया जाता है कि जेल के नियमों के अनुसार, कैदियों को केवल सगे संबंधियों या केस को लड़ रहे वकीलों के साथ मुलाकात करने की अनुमति है। जेल के नियमों और कोविड महामारी के आलोक में, मुलाकात की अनुमति को खेद के साथ अस्वीकार कर दिया गया है। “

यह भी पढ़ें : CM Yogi के “अब्बा” वाले बयान पर Asaduddin Owaisi ने बोला हमला, कहा- यह कैसा तुष्टिकरण बाबा?

माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी ने ली थी AIMIM की सदस्‍यता

इसी महीने ही माफिया डॉन से नेता बने अतीक अहमद (Ateeq Ahmad) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुई थी। अहमद 1989 से 2004 तक इलाहाबाद पश्चिम (Allahabad West) निर्वाचन क्षेत्र से लगातार 5 बार विधायक रहे हैं। अतीक पर हत्या, अपहरण, अवैध खनन, जबरन वसूली, डराने-धमकाने और धोखाधड़ी सहित 90 से अधिक आपराधिक मामले हैं। अभी वह गुजरात की जेल में बंद है।

यह भी पढ़ें : यूपी पुलिस ने 16 माह के भीतर माफियाओं की 1,128 की संपत्ति को किया जब्त, गैंगस्टर अधिनियम के तहत हुई कार्रवाई

भाजपा के नेताओं पर सबसे ज्यादा आपराधिक मामले : असदुद्दीन ओवैसी

माफिया डॉन और पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी के AIMIM की सदस्‍यता लेने पर ओवैसी ने मीडिया से कहा था कि “आप मुझसे पूछेंगे कि हम अतीक के परिवार को शामिल कर रहे हैं जब की उनका आपराधिक रिकॉर्ड था। तो मैं आपको बता दूं, ADR की रिपोर्ट के अनुसाार बीजेपी सांसदों के खिलाफ सबसे ज्यादा आपराधिक मामले हैं। भाजपा के एक सांसद पर तो आतंकवाद के भी आरोप हैं। 

यह भी पढ़ें : बाराबंकी में बोले Asaduddin Owaisi, ”मस्जिद किसी के बाप की जागीर है क्‍या?”

ओवैसी बड़े मुस्लिम नेताओं को साथ लाना चाहते हैं

AIMIM ने उत्तर प्रदेश की 100 विधानसभा सीटों में चुनाव लड़ने की घोषणा की है। ओवैसी ज्‍यादातर मुस्लिम बहुल्‍य क्षेत्रों में चुनाव लड़ने वाले है इसलिए मुसलमानों के वोटों को साधने के लिए वो उत्तर प्रदेश के बड़े नेताओं को अपने साथ लाने चाहते है अभी कुछ दिन पहले जब बसपा प्रमुख मायावती ने घोषणा की थी कि बसपा मऊ से मौजूदा विधायक मुख्तार अंसारी को टिकट नहीं देगी तो कुछ घंटों बाद ही ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने मुख्तार अंसारी को पार्टी का टिकट देने की पेशकश कर दी थी।

यह भी पढ़ें :

Asaduddin Owaisi के पोस्टरों में Faizabad शब्‍द से विवाद, साधुओं ने दी धमकी

मोहन भागवत के बयान पर Owaisi का पलटवार, कहा- “हमारा DNA टेस्ट करवा लें”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Bollywood News Updates: Katrina Kaif और Vicky Kaushal की गाड़ी की नंबर प्लेट ने लोगों का खींचा ध्यान, पढ़ें Entertainment से जुड़ी दिन भर...

Bollywood News Updates: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लगातार सुर्खियों में हैं। दोनों के रिश्ते को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। वैसे इस रिश्ते पर दोनों तरफ से अभी कुछ नहीं कहा गया हैं। लेकिन दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में दोनों को रेशमा शेट्टी के बांद्रा ऑफिस के पास स्पॉट किया गया है।

Cricket News Updates: Shoaib Akhtar ने Live Show में दिया इस्तीफा, पढ़ें खेल से जुड़ी दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Shoaib Akhtar को PTV एंकर ने Live Show के दौरान शो छोड़कर जाने को कह दिया। Shoaib Akhtar ने शो से इस्‍तीफा दिया, अपनी माइक टेबल पर रखी और शो से बाहर निकल गए। बता दें कि T20 World Cup 2021 में Pakistan की टीम अच्छा प्रर्दशन कर रही है और उधर कई पूर्व खिलाड़ी अपने बयान के चलते चर्चा में बने हुए है। वकार यूनिस की ‘नमाज’ वाले कमेंट के लिए काफी आलोचना हुई और उसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी। पूर्व तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar को एक लाइव टीवी शो के दौरान एंकर ने उन्हें जाने के लिए कह दिया और इसके बाद लाइव शो के दौरान ही अख्तर ने अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया।

6 साल बाद जनता दरबार में पहुंचे Lalu Yadav, कहा- तेजस्वी ने उखाड़ दिया, अब हम विसर्जन करने आए हैं, देखें VIDEO

राजद नेता लालू प्रसाद यादव ने आज करीब 6 साल बाद चुनावी प्रचार में हिस्सा लिया। लालू यादव के भाषण को सुनने के लिए भारी संख्या में भीड़ उमड़ी।

Shoaib Akhtar को PTV एंकर ने Live Show के दौरान शो छोड़कर जाने को कहा, और फिर…

Shoaib Akhtar को PTV एंकर ने Live Show के दौरान शो छोड़कर जाने को कह दिया। Shoaib Akhtar ने शो से इस्‍तीफा दिया, अपनी माइक टेबल पर रखी और शो से बाहर निकल गए। बता दें कि T20 World Cup 2021 में Pakistan की टीम अच्छा प्रर्दशन कर रही है और उधर कई पूर्व खिलाड़ी अपने बयान के चलते चर्चा में बने हुए है। वकार यूनिस की नमाज वाले कमेंट के लिए काफी आलोचना हुई और उसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी। पूर्व तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar को एक लाइव टीवी शो के दौरान एंकर ने उन्हें जाने के लिए कह दिया और इसके बाद लाइव शो के दौरान ही अख्तर ने अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया।