Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में मंगलवार को दिव्यांग लोगों के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पहुंचे थे। यहां के नजरुल मंच पर वह अचानक अपना आपा खो बैठे और वहां बैठे एक व्यक्ति को पैर तोड़ने की धमकी दे डाली। यही नहीं, उन्होंने उस व्यक्ति से कहा, कि  ‘मैं आपकी एक टांग तोड़कर व्हीलचेयर दे सकता हूं।’

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने व्यक्ति से कहा, ‘क्या हुआ भाई साहब? कोई तकलीफ है। आपका एक टांग तोड़कर फिर मैं आपको व्हीलचेयर दे सकता हूं। इधर आ जाइए।’ बाबुल सुप्रियो इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने अपनी सिक्यॉरिटी से कहा, ‘अगली बार यदि यह वहां से हिले तो इनका एक पैर खोल लीजिएगा, मैं इनको एक-एक लाठी दे दूंगा।’ हालांकि, कैमरे से अंजान बाबुल सुप्रियो की यह धमकी कैद हो गई और अब यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।  जिसके बाद यूजर्स ने इसका विरोध किया और उन्हें जेल भेजने की मांग की।

एक यूजर्स ने कहा, यह बाबुल सुप्रियो और बीजेपी का असली चरित्र है। बाबुल तुम सत्ता के नशे में चूर हो। एक साल बाद जब तुम सत्ता से दूर हो जाओगे तो वही विकलांग व्यक्ति अपनी बैसाखी से तुम्हारा मुंह तोड़ देगा।

एक यूजर्स ने जवाब में ज्यादातर ट्वीट बाबुल सुप्रीयो के खिलाफ हैं और उन्हें इस मामले पर माफी मांगने की सलाह दी जा रही है। कुछ यूजर्स ने उनके इस बर्ताव के लिए उन्हें जेल भेजने की भी मांग की है।

आपतो बता दें कि गायक से नेता बने बाबुल सुप्रियो आसनसोल से सांसद हैं। इससे पहले उन्होंने पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश समेत देश के तमाम हिस्सों में पिछले दिनों महिलाओं के साथ दुष्कर्म और छेड़छाड़ की घटनाओं पर भी विवादित बयान दिया था। सुप्रियो ने कहा था कि महिलाओं को सुरक्षा के लिए मां काली की तरह अपने हाथों में तलवार उठा लेनी चाहिए।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.