होम देश Ashram-3 के शूटिंग स्थल पर बजरंग दल का हमला, जानें क्या है...

Ashram-3 के शूटिंग स्थल पर बजरंग दल का हमला, जानें क्या है पूरा मामला

Ashram-3 के शूटिंग स्थल पर बजरंग दल (Bajrang Dal) के सदस्यों के द्वारा रविवार को हमला बोला गया। खबरों के अनुसार बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फिल्म निर्माता प्रकाश झा (Prakash Jha) के चेहरे पर स्याही भी फेंकी। कार्यकर्ताओं ने वेब सीरीज (web series) की टीम के कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा भी। हालांकि इस पूरे मामले पर प्रकाश झा की तरफ से पुलिस में किसी भी तरह की शिकायत नहीं की गयी है।

हिंदू धर्म को बदनाम करने का लगाया आरोप

बजरंग दल के जुड़े नेताओं ने प्रकाश झा पर हिंदू धर्म को बदनाम करने का आरोप लगाया है। संगठन की मांग है कि प्रकाश झा अपने वेब सीरिज का नाम बदल लें। जानकारी के अनुसार घटना के दौरान वहां पर एक्टर बॉबी देओल भी मौजूद थे। घटना के बाद पुलिस अधिकारियों ने प्रकाश झा से बातचीत की। पुलिस का कहना है कि हंगामा करने वाले पर कार्रवाई की जा रही है।

दिग्विजय सिंह ने की निंदा

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर घटना की निंदा की है। उन्होंने लिखा है कि भोपाल फ़िल्मों की शूटिंग के लिए काफ़ी लोकप्रिय हो गया है। प्रकाश झा देश के ख्याति प्राप्त फ़िल्म निर्माता हैं। क्या प्रकाश झा की यूनिट को भोपाल पुलिस द्वारा संरक्षण नहीं देना चाहिए था? मुख्यमंत्री जी गृहमंत्री जी मध्यप्रदेश की जनता आपके पाले हुए गुण्डों को कब तक बर्दाश्त करेगी?

बीजेपी विधायक ने किया हमले का स्वागत

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने ट्वीट किया कि “आश्रम” पर वेब सिरीज़ बनाने वाले क्या कभी “मदरसों” पर वेब सिरीज़ बनाने की औक़ात रखते है ? ईद पर जबलपुर में पुलिस पर हमला करने वाले कट्टमुल्ले क्या थे, राजा साहब ? शांति दूत ? उस दिन आपकी ट्विटर की चिड़िया क्यों नही चहकी ?

UP Election 2022: बीजेपी MLA ने Omprakash Rajbhar को बताया भैंसा, राजभर ने किया पलटवार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती, प्रधानमंत्री ने किया नमन

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती है। पूरा देश भारत भारत रत्न को याद कर रहा है। प्रधानमंत्री (Prime...

साउथ की ‘Marakkar’ ने रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़, सलमान-अक्षय कुमार की फिल्म को दी मात

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म मरक्कर(Marakkar )लॉयन ऑफ द अरेबिन सी 2 दिसम्बर को रिलीज हो चुकी है। Marakkar फिल्म के आइडिया पर मोहनलाल और डायरेक्टर प्रियदर्शन काफी लंबे समय से काम कर रहे थे। आपको बता दें कि यह पहली ऐसी फिल्म है जो कि रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से 100 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर मोहनलाल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

APN News Live Updates: ओमिक्रॉन की दस्तक से बढ़ा खतरा, राज्यों में अलर्ट

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रिका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है।

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।