Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तर प्रदेश में बाराबंकी के रामनगर क्षेत्र में शनिवार तड़के हुई पुलिस मुठभेड़ में 50-50 हजार रुपये के दो इनामी बदमाशों को ढ़ेर कर दिया। पुलिस अधीक्षक बी पी श्रीवास्तव ने यहां तड़के करीब ढाई बजे पुलिस टीम रामनगर इलाके में गश्त पर थी। उसी दौरान सूचना मिली कि मोटरसाइकिल सवार बदमाश डकैती डालने के लिए रामनगर इलाके में जा रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस ने बहलौलपुर पुल के पास बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। खुद को घिरा देख उन्होंने पुलिस पर गोली चला दी और भागने का प्रयास करने लगे।

बदमाशों की गोली से टिकैतनगर के थाना प्रभारी के़ के मिश्रा ,रामनगर के एक एसएसआई और एक कांस्टेबल घायल हो गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जवाब में गोली चलाई जिसमें दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गये। घायलों को रामनगर के स्वास्थ्य केन्द्र पर ले जाया गया जहां उनकी मृत्यु हो गई।  उन्होंने बताया कि बदमाशों के पास मिले आधार कार्ड से उनकी शिनाख्त बरेली निवासी मुशीर और उन्नाव निवासी इब्राहिम के रुप में हुई।

दोनों बदमाश घुमंतू बावरिया गिरोह के हैं। इनके खिलाफ डकैती, लूट, हत्या आदि के 18 मामले दर्ज हैं। उनके पास से एक पिस्टल ,एक तमंचा और बड़ी संख्या में कारतूस मिले हैं। इनकी गिरफ्तारी पर 50-50 हजार रुपये का इनाम था। घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है और वे खतरे से बाहर हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.