होम खेल Omicron के खतरे के बावजूद India का South Africa दौरा हुआ कंफर्म,...

Omicron के खतरे के बावजूद India का South Africa दौरा हुआ कंफर्म, टेस्ट और वनडे होगा; टी20 सीरीज पर अभी संदेह

New Zealand के खिलाफ दूसरा टेस्ट खत्म होने के बाद India को South Africa दौरे पर जाना है। कोरोना वायरस के नए ओमिक्रॉन के खतरे को देखते हुए कुछ दिनों से बहुत कयास लगाए जा रहे थे कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका का दौरा करेगी या नहीं। इस दौरे को लेकर बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाएगी। यह दौरा 17 दिसंबर से शुरू होगा।

इस दौरे को लेकर अब बीसीसीआई का कहना है कि क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) द्वारा बनाया गया बायो बबल खिलाड़ियों के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है। BCCI के सेक्रेटरी जय शाह ने बताया कि अभी इंडियन टीम 3 टेस्ट मैच और 3 वनडे की सीरीज खेलने जाएगी। टी-20 मैचों की सीरीज बाद में होगी। टी-20 सीरीज के लिए अभी तारीखों का ऐलान नहीं किया गया है। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने एनआई से बात करते हुए कन्फर्म किया है टीम इंडिया दक्षिण दौरे पर जाएगी। उन्होंने कहा कि बीसीसीआई ने सीएसए को कन्फर्म ​कर दिया है भारतीय टीम साउथ अफ्रीका का दौरे करेगी।

गांगुली बोले- सरकार की बात मानेंगे लेकिन अभी दौरा जारी है

कुछ दिन पहले BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि अगर सरकार की ओर से दौरे को लेकर कोई दिशा-निर्देश आता है तो उसका पालन करेंगे। हालांकि, अभी तक जो स्थिति है उसके हिसाब से भारतीय टीम के कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। लेकिन अब यह साफ हो गया हो गया है कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाएगी।

17 दिसंबर से 26 जनवरी तक द. अफ्रीका के जोहान्सबर्ग, प्राल, केपटाउन और सेंचुरियन में कुल 10 मैच खेले जाने हैं। इनमें 3 टेस्ट मैच, 3 वनडे मैच होने हैं।

IND vs NZ: Ajaz Patel ने रचा इतिहास, कुंबले के रिकॉर्ड की बराबरी की, सभी 10 भारतीय बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Main Chala song out: Salman Khan का नया गाना ‘मैं चला’ हुआ रिलीज, सॅान्ग में यूलिया वंतूर भी आईं नजर

Main Chala song out: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के फैंस लाखों लोग है फैंस उनके गानें और फिल्म के आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं

Jammu-Kashmir News: लेफ्टिनेंट जनरल बोले- घाटी में सुरक्षाबलों और लोगों के अथक प्रयासों से आतंकी घटनाओं में आई कमी

ammu-Kashmir News: उत्तरी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ, लेफ्टिनेंट जनरल वाईके जोशी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी-संबंधी घटनाओं और पथराव की गतिविधियों में कमी आई है।

BECIL 2022: Investigator और Supervisor पदों पर निकली भर्ती, 25 जनवरी है आखिरी तारीख, जल्द करें Apply

BECIL 2022: नौकरी की तलाश में बैठे युवाओं के लिए शानदार खबर है।

Bahujan Samaj Party ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 51 उम्मीदवारों की लिस्ट की जारी

Bahujan Samaj Party प्रमुख मायावती ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण के 51 उम्मीदवार की सूची जारी की।