होम मनोरंजन Bigg Boss 15: बिग बॉस का बड़ा एलिमिनेशन, जय भानुशाली, विशाल कोटियन...

Bigg Boss 15: बिग बॉस का बड़ा एलिमिनेशन, जय भानुशाली, विशाल कोटियन और नेहा भसीन हुए बेघर

Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में आए दिन कोई न कोई हंगामा क्रिएट होते रहता है शो के इस सीजन के पहले दिन से ही लोगों को भरपूर ड्रामा देखने को मिल रहा है। बुधवार को सिम्बा नागपाल के बाहर होने के बाद गुरुवार को बिग बॉस 15 से जय भानुशाली (Jay Bhanushali), विशाल कोटियन (Vishal Kotian) और नेहा भसीन (Neha Bhasin) बाहर हो गए।

एपिसोड में, कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष ने पांच कंटेस्टेंट्स में राजीव, उमर, नेहा, जय और विशाल को एक पागलपंती वाला टास्क दिया। जिसे पूरा करने के लिए सभी ने अपनी जान लगा दी। पर अफसोस टास्क को सिर्फ उमर और राजीव ने ही पूरा कर पाए। जिसके बाद जय, नेहा और विशाल को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

एलिमिनेशन से सभी घरवालें इमोशनल हो गए

जय भानुशाली, नेहा भसीन और विशाल कोटियन के एलिमिनेशन से सभी घरवालें इमोशनल हो गए। घर में मौजूद सदस्यों में से किसी को उम्मीद नहीं थी कि एक दिन में इतना बड़ा एनिमिलेशन होगा। अपने दोस्तों के जाने से शमिता और तेजस्वी काफी दुखी नजर आईं।

आने वाले एपिसोड में टीवी एक्ट्रेसेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीन भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। इसके अलावा शमिता शेट्टी की भी बिग बॉस 15 में धमाकेदार वापसी हो गई है। आते ही साथ शमिता कुछ कंटेस्टेंट्स को कटघरे में बुलाकर उनपर कई आरोप लगाए है। जिससे शो और भी दिलचस्प होते जा रहा हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: Rashami Desai और Devoleena Bhattacharjee ने ली वाइल्ड कार्ड एंट्री, शो में अब बढ़ेगा मुकाबला

Bigg Boss 15: Ieshaan Sehgal और Rajiv Adatia के बीच हुई जोरदार बहस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Supreme Court ने Tripura और Bengal हिंसा को एक जैसा माना, अब हाईकोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

Tripura में हुई हिंसा के मामले की सुनवाई गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने त्रिपुरा सरकार के खिलाफ TMC के द्वारा लगाए गए आरोपों को हाईकोर्ट के सामने रखने को कहा है। कोर्ट ने TMC के आरोपों को बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा में TMC के खिलाफ लगाए गए आरोपों के समान माना है। बता दें कि TMC और अन्य दलों द्वारा त्रिपुरा हिंसा में जांच को लेकर याचिका दाखिल की गई थी।

Jawad Cyclone Live Tracking: ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर बढ़ रहा है Jawad, PM मोदी ने चक्रवाती तूफान से निपटने के लिए...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर आने वाले संभावित चक्रवाती तूफान Jawad से निपटने के लिए तैयारियों की समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देश दिए। पीएम ने लोगों को प्रभावित क्षेत्रों से निकालने, आवश्यक सेवाओं को बनाए रखने और व्यवधान के मामलों में तेजी से बहाली के निर्देश दिए हैं।