होम मनोरंजन Bigg Boss 15: Gauahar Khan ने Karan Kundra और तेजस्वी प्रकाश की...

Bigg Boss 15: Gauahar Khan ने Karan Kundra और तेजस्वी प्रकाश की खिंचाई की, कहा- जो पॉपुलर हैं उनके लिए कोई rules नहीं

Bigg Boss 15: अभिनेत्री गौहर खान (Gauahar Khan) ने गुरुवार को कहा कि वह हाल ही में बिग बॉस 15 के घर के अंदर हुई घटनाओं से हैरान हैं। उन्होंने प्रतियोगियों करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को जमकर फटकार लगाई बता दें कि एक एपिसोड में एक टास्क के दौरान करण के गुस्सा होने के बाद उनका यह रिएक्शन आया है। उन्होंने प्रतीक सहजपाल को गले से पकड़कर जमीन पर पटक दिया था।

गौहर खान ने ट्विटर पर कहा, “मैं अभी हैरान हूं !!!!!! मूल रूप से अब घर में कोई नियम नहीं है, जो फेमस है उनके लिए कोई नियम नहीं, जो नया आया उसे सिर्फ एक धक्के से निस्कासित जो फेमस हैं, उनके लिए कोई नियम नहीं हैं, जो नए हैं ये सिर्फ धक्का देने के लिए निकाले जाते हैं.. # BB15।” “और हद तो ये है के एपिसोड में प्रतीक चला जाता है और वाह तेजस्वी वाह, ये बिगबॉस नहीं सच बहुत दंगल ही बना दिया आप ने। दंगल में ही यही करते हैं बिगबॉस में नहीं। और दंगल में भी हार्ड फ्लोर नहीं होता, शायद आप सेट और सुरक्षा भूल गई हैं (और वाह तेजस्वी आपने इसे एक लड़ाई का अखाड़ा बना दिया है, ।

आगे उन्होनें लिखा, “पानी फेंकने, कागज खींचने, माइक के साथ पूल में कूदने के लिए घर में किसी ने उमर पर हमला नहीं किया, लेकिन जब प्रतीक ने नरक तोड़ने का प्रयास किया! तो उनपर वार वाह….. मैं वास्तव में करण को पसंद करती हूं। कुंद्रा एन तेजस्वी लेकिन कल रात के एपिसोड में” सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया गया था उसमे करण का व्यवहार अच्छा नहीं रहा। बिग बॉस 13 में भाग लेने वाली शेफाली बग्गा ने ट्वीट किया,”व्हाट द हेल।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के घर में Karan Kundra ने Pratik Sehajpal को पटका, लोगों का फूटा गुस्‍सा

Shehnaaz Gill से लेकर Sunny Leone तक Bigg Boss के ऐसे कंटेस्टेंट जिन्होंने Winner न होने के बाद भी जीता लोगों का दिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Supreme Court ने Tripura और Bengal हिंसा को एक जैसा माना, अब हाईकोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

Tripura में हुई हिंसा के मामले की सुनवाई गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने त्रिपुरा सरकार के खिलाफ TMC के द्वारा लगाए गए आरोपों को हाईकोर्ट के सामने रखने को कहा है। कोर्ट ने TMC के आरोपों को बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा में TMC के खिलाफ लगाए गए आरोपों के समान माना है। बता दें कि TMC और अन्य दलों द्वारा त्रिपुरा हिंसा में जांच को लेकर याचिका दाखिल की गई थी।

Jawad Cyclone Live Tracking: ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर बढ़ रहा है Jawad, PM मोदी ने चक्रवाती तूफान से निपटने के लिए...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर आने वाले संभावित चक्रवाती तूफान Jawad से निपटने के लिए तैयारियों की समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देश दिए। पीएम ने लोगों को प्रभावित क्षेत्रों से निकालने, आवश्यक सेवाओं को बनाए रखने और व्यवधान के मामलों में तेजी से बहाली के निर्देश दिए हैं।