होम मनोरंजन Bigg Boss 15: नए Episode में Prateek Sahajpal पर भड़कते दिखेंगे सलमान...

Bigg Boss 15: नए Episode में Prateek Sahajpal पर भड़कते दिखेंगे सलमान खान, लगाएंगे क्लास

Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल (Prateek Sahajpal) ने बिग बॉस 15 में कदम रखते ही झगड़ा शुरू कर दिया। बता दें कि प्रतीक सहजपाल बिग बॉस ओटीटी के फाइनलिस्ट रह चुके है। इस शो में प्रतीक की सबसे पहले लड़ाई उमर रियाज (Umar Riaz) के साथ हुई। 3 अक्टूबर को बिग बॉस ओटीटी के प्रतिभागियों प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट का बिग बॉस में जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान बिग बॉस ने इन तीनों के पास स्पेशल पावर होने का एलान किया। इसके बाद ये तीनों नॉमिनेशन से बचे रहेंगे।

पहले ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka War) के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। वहीं, अब फैंस के लिए एक अपकमिंग एपिसोड से जुड़ा एक वीडियो (Bigg Boss 15 Upcoming Spoiler) काफी वायरल हो रहा है। जिसमें शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan), प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में सलमान खान को विधि पांड्या (Vidhi Pandya) के नहाते समय प्रतीक के जरिए वॉशरूम का लॉक तोड़ने पर भड़कते देखा जा रहा है। प्रोमो को देखकर लग रहा है कि प्रतीक की ये हरकत सलमान खान को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है।

सलमान खान वीडियो (Bigg Boss Latest Promo) में प्रतीक की ओर इशारा करते हुए कहते नजर आ रहे हैं कि,’कोई अगर कहता कि मेरी मां-बहन बाथरूम में होती, तब भी मैं ये करता गेम के लिए। मतलब गेम मां और बहन से बहुत ऊपर है। अगर विधि चाहती तो आपकी धज्जियां उठा सकती थी लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। वहीं, अगर इस जगह मेरी मां-बहन होती तो मैं तो आपकी…’ इस मामले पर प्रकाश डाले तो प्रतीक सहजपाल जंगलवासियों को परेशान करने के लिए गार्डन एरिया के वॉशरूम का लॉक तोड़ देते हैं। जिसमें उस वक्त विधि नहा रही होती हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: Prateek Sahajpal और उमर रियाज में पहले ही दिन हुई तीखी झड़प

जंगल थीम के साथ शुरू हुआ Bigg Boss 15, दर्शकों को आ रहा है पसंद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Supreme Court ने Tripura और Bengal हिंसा को एक जैसा माना, अब हाईकोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

Tripura में हुई हिंसा के मामले की सुनवाई गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने त्रिपुरा सरकार के खिलाफ TMC के द्वारा लगाए गए आरोपों को हाईकोर्ट के सामने रखने को कहा है। कोर्ट ने TMC के आरोपों को बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा में TMC के खिलाफ लगाए गए आरोपों के समान माना है। बता दें कि TMC और अन्य दलों द्वारा त्रिपुरा हिंसा में जांच को लेकर याचिका दाखिल की गई थी।

Jawad Cyclone Live Tracking: ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर बढ़ रहा है Jawad, PM मोदी ने चक्रवाती तूफान से निपटने के लिए...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर आने वाले संभावित चक्रवाती तूफान Jawad से निपटने के लिए तैयारियों की समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देश दिए। पीएम ने लोगों को प्रभावित क्षेत्रों से निकालने, आवश्यक सेवाओं को बनाए रखने और व्यवधान के मामलों में तेजी से बहाली के निर्देश दिए हैं।