होम मनोरंजन Bigg Boss 15: Shamita Shetty और Vishal Kotian ने तेजस्वी प्रकाश को...

Bigg Boss 15: Shamita Shetty और Vishal Kotian ने तेजस्वी प्रकाश को बताया ‘फर्जी’

Bigg Boss 15: वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने ‘गलत फहमी के गुब्बारे’ गेम खेला। इस सेगमेंट में कंटेस्टेंट्स ने अपनी गलतफहमियों को लेकर एक-दूसरे के गुब्बारे फोड़ दिए। इसी कड़ी में तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी ने भी एक-दूसरे के गुब्बारे फोड़ दिए। उसके बाद तेजस्वी ने बताया कि वह उम्मीद कर रही थीं कि शमिता उन्हें चर्चा का हिस्सा बनाएगी, जिससे वह चिढ़ गईं। दूसरी ओर, तेजस्वी ने कहा कि शमिता यह नहीं समझ पा रही है कि विशाल कोटियन (Vishal Kotian) उसे खेल के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं।

सेगमेंट हो जाने के बाद, होस्ट सलमान खान ने ब्रेक लिया और प्रतियोगियों को अकेले रहने दिया। उस बातचीत के दौरान, विशाल और शमिता एक दूसरे के साथ बातचीत करते हुए और तेजस्वी प्रकाश पर चर्चा करते देखे गए। शमिता ने उन्हें “नकली” कहा। विशाल ने सहमति व्यक्त की और आगे कहा कि तेजा एक “झुठी” और “थाली का बैंगन” (एक व्यक्ति, जो अपनी सुविधा के अनुसार पक्ष बदलता है और उसका अपना कोई स्टैंड नहीं है) है।

फिर आप देखेंगे कि जय भानुशाली भी शमिता को समझाने की कोशिश करते है और कहते हैं कि विशाल सिर्फ एक खेल खेल रहा है। और उसे हेरफेर करने की कोशिश कर रहा है। शमिता विशाल का बचाव करती है और कहती है कि उसके विचार अब बदल गए हैं, और उसे उस पर भरोसा है।

दूसरी ओर, सलमान खान ने तेजस्वी प्रकाश को करण कुंद्रा का समर्थन करने के लिए आईना दिखाया जब उन्होंने प्रतीक सहजपाल को पिन किया। तेजस्वी ने इसके लिए हामी भर दी और कहा कि वह अपने दोस्त करण को खोने से डर रही थी और चिंतित थी। कि बिग बॉस किसी भी समय उसे घर छोड़ने के लिए कह सकता है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: Rajiv Adatia बने पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट

Bigg Boss 15: Tejasswi Prakash ने Karan Kundra से पूछा ‘बेवफाई’ के बारे में करण ने दिया ये जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

‘Tadap’ Screening पर Ahan Shetty के पोस्टर को Salman Khan ने किया KISS, वायरल हुआ वीडियो

अभिनेता अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी अपकमिंग फिल्म तड़प (Tadap) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि ‘तड़प’ 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसके लिए मुंबई में ‘तड़प’ का शानदार प्रीमियर हुआ। जहां रिया चक्रवर्ती, काजोल, सलमान (salman khan) खान समेत कई सितारे पहुंचे थे।

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती, प्रधानमंत्री ने किया नमन

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती है। पूरा देश भारत भारत रत्न को याद कर रहा है। प्रधानमंत्री (Prime...

साउथ की ‘Marakkar’ ने रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़, सलमान-अक्षय कुमार की फिल्म को दी मात

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म मरक्कर(Marakkar )लॉयन ऑफ द अरेबिन सी 2 दिसम्बर को रिलीज हो चुकी है। Marakkar फिल्म के आइडिया पर मोहनलाल और डायरेक्टर प्रियदर्शन काफी लंबे समय से काम कर रहे थे। आपको बता दें कि यह पहली ऐसी फिल्म है जो कि रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से 100 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर मोहनलाल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

APN News Live Updates: ओमिक्रॉन की दस्तक से बढ़ा खतरा, राज्यों में अलर्ट

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रिका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है।