होम मनोरंजन Bigg Boss OTT Finale: दिव्या अग्रवाल ने जीती ट्रॉफी, Nishant Bhatt रहे...

Bigg Boss OTT Finale: दिव्या अग्रवाल ने जीती ट्रॉफी, Nishant Bhatt रहे फर्स्ट रनरअप

Bigg Boss OTT Finale का पहला सीजन खत्म हो चुका है। दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी जीती। दिव्या ने फिनाले में निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) और शमिता शेट्टी को पहले और दूसरे रनर-अप के रूप में छोड़कर बिग बॉस ओटीटी का खिताब जीत लिया है। वहीं राकेश बापट चौथे नंबर पर थे, जबकि प्रतीक सहजपाल ने बिग बॉस 15 में जाने का विकल्प चुनते हुए खुद को बिगबॉस ओटीटी के विनर की रेस से बाहर कर दिया।

प्रतीक सहजपाल ने एक ब्रीफकेस चुना, जिसमें बिग बॉस 15 का टिकट था। उन्हें प्रीमियर के लिए तैयार सलमान खान के बिग बॉस सीजन 15 तक सीधी एंट्री मिल गई है। इसके साथ ही वह आगामी 2 अक्टूबर को BB15 के पहली ऑफिशियल कंटेस्टेंट बन गए हैं।

25 Lakhs रुपये का नगद पुरस्कार जीता

ग्रैंड फिनाले में जबर्दस्त ट्विस्ट और पहेलियों के बाद दिव्या अग्रवाल बिग बॉस ओटीटी ट्रॉफी जीतने में कामयाब रहीं और इसके साथ ही उन्होंने 25 लाख रुपये भी जीता। इस मौके करण जौहर ने कहा, “नारी शक्ति जिंदाबाद”। जबकि निशांत भट फर्स्ट रनर-अप रहे।

इस बीच, शमिता और राकेश ने ग्रैंड फिनाले में रोमांटिक गाने ‘रातां लंबियां’ पर एक साथ परफॉर्म किया। इस दौरान रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा भी करण जौहर के साथ शामिल हुए।

ये भी पढ़ें: Big Boss 15 के मेकर्स ने Karan Kundra को भेजा इनविटेशन, क्या करण करेंगे एंट्री ?

Bigg Boss OTT: Akshara Singh ने शो को लेकर किया बड़ा खुलासा, सोशल मीडिया पर शो को कहा ‘Biased’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

T20 World Cup : Scotland ने किया बड़ा उलटफेर, बांग्लादेश को 6 रनों से हराकर सबको चौंकाया

T20 World Cup के दूसरे मैच में ही बड़ा उलटफेर हो गया। इस मैच में Scotland ने Bangladesh को 6 रनों से हराकर मुकाबले को जीत लिया। स्कॉटलैंड की टीम ने बांग्लादेश को हराकर सभी टीमों को सतर्क कर दिया। स्कॉटलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 140 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेश की टीम 7 विकेट खोकर 134 रन ही बना सकी। क्रिस ग्रीव्स को हरफनमौला खेल (45 एवं 2/19) के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Priyanka Gandhi Vadra होंगी UP Congress चुनाव अभियान का चेहरा : P L Punia

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) उत्तर प्रदेश (UP) में कांग्रेस के चुनाव अभियान का चेहरा होंगी, ये बात कांग्रेस नेता पीएल पुनिया (PL Punia) ने आज कहा। पुनिया को अगले साल यूपी चुनावों के लिए कांग्रेस की प्रमुख 20-सदस्यीय चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख के रूप में नामित किया गया है,

17 अक्टूबर: देश के कई हिस्सों में भारी बारिश, पढ़ें दिन भर की तमाम बड़ी खबरें

Kerala में भारी बारिश से मची तबाही के कारण कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक भारी बारिश की वजह से इडुक्की और कोट्टायम जिलों में कई जगहों पर भूस्खलन हुआ, जिसके कारण यह हादसा हुए। एनडीआरएफ का राहत दल तुफान और बारिश में फंसे लोगों को बचाने में दिन-रात लगी हुई है।

सिंघु बॉर्डर में हुई दलित व्‍यक्ति की मौत पर बसपा प्रमुख Mayawati ने सीबीआई जांच की मांग की, कहा – मामला गंभीर है

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख Mayawati ने सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर कथित तौर पर निहंग सिख द्वारा की गई एक दलित व्यक्ति मौत की पर सीबीआई जांच की मांग की है।