होम अपना प्रदेश Bihar: SSP और DM के लिए रोकी गयी मंत्री की गाड़ी, भड़के...

Bihar: SSP और DM के लिए रोकी गयी मंत्री की गाड़ी, भड़के मंत्री जीवेश मिश्रा, कहा- ‘हम सरकार है, सस्पेंड करो अधिकारी को’

Bihar: बिहार विधानसभा के सत्र के दौरान सदन के बाहर और सदन के भीतर लगातार हंगामे हो रहे हैं। गुरुवार को विधानसभा के बाहर विधायिका और कार्यपालिका के बीच टकराव देखने को मिला। मंत्री जीवेश मिश्रा की गाड़ी को रोककर डीएम (DM) और एसएसपी (SSP) की गाड़ी को आगे जाने दिया गया। जिसके बाद बीजेपी नेता और मंत्री जीवेश मिश्रा (Jibesh Mishra) भड़क गए। उन्होंने कहा कि मैं सरकार हूं, साथ ही उन्होंने कहा कि जब तक सस्पेंड नही किया जाता है दोषियों को मैं विधानसभा नहीं जाऊंगा।

जीवेश मिश्रा को मिला विपक्ष का साथ

मंत्री ने पूरे मामले को विधानसभा में उठाया। उन्होंने कहा कि पटना के डीएम और एसएसपी की तरफ से उनका अपमान किया गया है। विपक्षी विधायकों ने भी मंत्री के समर्थन में कहा कि ‘मंत्री जी को न्याय दो…। मंत्री ने सदन में कहा कि आज ये तय हो जाना चाहिए कि मंत्री बड़ा होता है या डीएम-एसपी। सीपीआईएमएल के एमएलए महबूब आलम ने कहा कि सदन में विधायकों की पिटाई हो चुकी है, मंत्रियों की पिटाई बाकी है।

बताते चलें कि मंगलवार को भी सदन के बाहर हंगामा देखने को मिला था। आरजेडी के विधायक भाई वीरेंद्र (Bhai Virendra) और बीजेपी विधायक संजय सरावगी (Sanjay Saraogi) आपस में उलझ गए थे।

बेरोजगारी को लेकर Varun Gandhi का सरकार पर निशाना, पूछा- ”आखिर कब तक सब्र करे भारत का नौजवान?”

Air Pollution पर सुनवाई के दौरान SC ने की सख्त टिप्पणी, कहा- 24 घंटे का समय देते हैं सरकारें फैसला लें, पढ़ें 5 बड़ी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Free Fire January 27 Redeem Codes को ऐसे करें हासिल

Free Fire January 27 Redeem Codes: फ्री फायर भारत के सबसे लोकप्रिय गेम में से एक है। इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि...

Punjab Election 2022: Rahul Gandhi ने Jalandhar में की वर्चुअल रैली, बोले- CM चेहरे का निर्णय कार्यकर्ताओं से पूछकर लेंगे

Punjab Election 2022: पंजाब में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी तैयारियों में जुटी हुई है और कांग्रेस की कोशिश 2017 के शानदार प्रदर्शन को दोहराने की है।

विदेश मंत्री S. Jaishankar कोरोना संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से एहतियात बरतने को कहा

S. Jaishankar: विदेश मंत्री एस जयशंकर (S. Jaishankar) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बारे में उन्होंने खुद ट्वीट कर जानकारी दी।

गृह मंत्री Amit Shah ने Gautam Buddha Nagar में किया डोर टू डोर कैंपेन, BJP प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट

Amit Shah Campaign: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी पूरी तैयारी में जुटी हुई है