होम देश Bihar: Gaya में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुआ बवाल, इंस्पेक्टर को लगी...

Bihar: Gaya में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुआ बवाल, इंस्पेक्टर को लगी गोली

Bihar के गया जिले में कुछ उपद्रवी तत्वों ने शनिवार की शाम मूर्ति विसर्जन के दौरान पुलिस से विवाद किया और डीजे बंद कराने पहुंचे टनकुप्पा थाना के इंस्पेक्टर अजय कुमार को गोली मार दी। गोली इंस्पेक्टर अजय कुमार के पैर में लगी है।

वहीं गोली चलने से पहले उपद्री भीड़ ने पथराव भी किया। जिसमें कुछ जवानों के चोटिल होने की भी खबरें आ रही हैं। घायल जवानों तो पीएचसी टनकुप्पा में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही इंस्पेक्टर अजय कुमार को बेहतर इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मूर्ति विसर्जन के बाद चली पुलिस पर गोली

जानकारी के मुताबिक यह घटना गया जिले के टनकुप्पा थानाक्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि मूर्ति विसर्जन करके लौट रही भीड़ सड़क पर तेज आवाज में डीजे बजा रही थी। जिससे अन्य लोगों को असुविधा हो रही थी, मामले में जानकारी मिलते ही इंस्पेक्टर अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और डीजे बजाने से मना करने लगे।

इसी दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने भीड़ का सहारा लेकर पुलिसवालों पर पत्थरबाजी करने लगे। जिसके बाद पुलिस ने भी हल्का बल प्रयोग किया, तभी भीड़ में से कुछ अपराधिक तत्वों ने गोली चला दी। गोली सीधे इंस्पेक्टर अजय कुमार के पैर में गोली लगी।

घटना के बाद इलाके में भारी तनाव, बड़ी संख्या में फोर्स तैनात

पथराव के कारण सैप के जवान कृष्णनंदन शर्मा और महिला सिपाही शशि नीलम को गंभीर चोट आई। घटना के बाद वजीरगंज कैंप के एसडीपीओ भारी फोर्स के साथ घटनास्थल पर मौजूद हैं। एसडीपीओ ने बताया कि उपद्रवियों को चिह्नित किया जा रहा है और उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

उधर इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। दुकानदारों ने वंशी नदी के आसपास और बरतारा बाजार को बंद कर दिया है। पुलिस जांच रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है।

इसे भी पढ़ें: ड्रोन के जरिए बिहार पुलिस शराब माफियाओं पर रखेगी नजर, एक ड्रोन की कीमत पांच लाख

बिहार पुलिस को मिली सफलता, 654 शराब की पेटी बरामद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Rakesh Tikait ने भाजपा सरकार को चेताया, कहा- MSP पर कानून बनाने की लड़ाई जारी रहेगी

Rakesh Tikait: भारतीय किसान यूनियन (BKU) के नेता राकेश टिकैत ने शनिवार को कहा कि किसानों की उपज के न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) पर कानून बनाने की लड़ाई जारी रहेगी।

DSSSB JE Recruitment 2022 में 600 पदों पर निकली भर्तियां, 9 फरवरी है आवेदन की आखिरी तारीख

DSSSB JE Recruitment 2022: DSSSB की ओर से Junior Engineer के पदों पर आवेदन की लास्ट डेट नजदीक आ चुकी है।

Less Carbon Intensive Economy मॉडल के जरिये देशभर में बनाए जाएंगे सोलर पार्क

आम बजट में लोगों के लिए लोकलुभावन‍ पिटारा खुलेगा या नहीं लेकिन पर्यावरण संरक्षण को ध्‍यान में रखते हुए बड़े कदम उठाए जाने की संभावना है।

UP Election 2022: Akhilesh Yadav और Jayant Chaudhary ने सरकार पर बोला हमला- हम पढ़े-लिखे हैं, नौकरी की बात करते हैं, झूठ मुक्त सरकार...

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश की सत्ता में वापसी के लिए Samajwadi Party इस बार पूरा जोर लगा रही है।